Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा के इकलौते नेता हैं दीपेंद्र हुड्डा जिन्हे पूरे प्रदेश की जनता करती है अथाह प्यार

Deepender-Singh-Hooda-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- हरियाणा में वर्तमान में देखा जा रहा है कि कुछ नेताओं को कोई जनसभा करने से पहले भारी मात्रा में पुलिस बुलानी पड़ रही है तो कुछ नेता भाड़े के समर्थक  बुला रहे हैं। सत्ताधारी भाजपा-जजपा की बात करें तो बड़े-बड़े नेता और यहां तक की सीएम और उप मुख्य्मंत्री लगभग 18 जिलों में बिना भारी पुलिस के कदम नहीं रख पा रहे हैं। कई मंत्रियों का भी हाल बेहाल है। अपने क्षेत्र में खुली साँस लेने के लिए उन्हें पुलिस का साथ लेना पड़ रहा है और कई सांसदों को भी ऐसे दिन देखने को मिल रहे हैं। 


प्रदेश में 10 सांसद हैं और सभी भाजपा के हैं लेकिन सभी सांसद हरियाणा के हर जिले में आ-जा नहीं सकते। अपने दफ्तर या घर तक ही सीमित हैं। लगभग एक साल से पूरे हरियाणा में अगर कोई आ-जा रहा है तो वो राज्य सभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा हैं। दीपेंद्र जहां भी और जिस जिले में जाते हैं बिना बुलाये और बिना भाड़े के हजारों लोग उनकी अगुवाई करते हैं। 

आज ऐसा ही नजारा कालका हलके के गांव वासुदेवपुरा में में देखा गया जहाँ आयोजित कुश्ती दंगल प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे दीपेंद्र सिंह हुड्डा की अगुवाई में सैकड़ों लोग उमड़ पड़े। कार्यक्रम स्थल पर हजारों की भीड़ ने दीपेंद्र हुड्डा जिंदाबाद के नारे लगाए।लोगों ने उन्हें कंधे पर बैठा लिया। गजब का नजारा था इस समय जब हरियाणा के सीएम और उप मुख्य्मंत्री कई जिलों में आ-जा नहीं पा रहे हैं ऐसे में दीपेंद्र को लोग कंधे पर बैठा रहे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: