Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल में 52 देसी शराब की बोतल सहित 8 आरोपी गिरफ्तार

8-arrested-with-52-liquor-bottle-Palwal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

पलवल , 12 नवंबर 2021 -  पलवल पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से तीन लोगों को बगैर परमिट वाली शराब सहित, दो व्यक्तियों को सरेआम शराब का सेवन करते तथा तीन आरोपियों को आपस में झगड़ा कर शांति भंग करने के आरोप में  गिरफ्तार किया। आरोपियों से 52 बोतल देसी शराब बरामद की गयी हैं। 

पुलिस प्रवक्ता कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार श्री राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में जिला पलवल पुलिस द्वारा एक विशेष अभियान शराब तस्करों के विरुद्ध चलाया हुआ है जिस कड़ी में होड़ल सीआईए की टीम मैं तैनात प्रधान सिपाही संदीप के नेतृत्व में गठित टीम ने भुलवाना गांव निवासी बिरेंद्र पुत्र टोडलमल को गांव के समीप रेलवे फाटक पर काबू कर उसके कब्जे से 104 पव्वा देशी शराब को बरामद किया है।

इसी प्रकार गदपुरी थाना पुलिस ने बघौला गांव निवासी प्रमोद पुत्र नंदकिशोर को गांव से ही काबू कर 13 बोतल देशी शराब बरामद की है। वहीं हथीन थाना पुलिस ने जनाचौंली गांव निवासी महेंद्र पुत्र तेजा को गांव से ही काबू कर 52 पव्वा देशी शराब को बरामद किया है। इसके अलावा घर्रोट गांव निवासी सुरेश पुत्र खूबी राम तथा चेती राम पुत्र बाबूलाल को गांव में ही सरेआम शराब का सेवन करते गिरफ्तार किया है। 

इसके अलावा उटावड़ थाना पुलिस ने तीन आरोपियों फरमान, मुनफेद एवं मोहम्मद शोएब निवासी गांव घुड़ावली को सड़क पर आपस में झगड़ा कर शांति भंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए नियम अनुसार कार्रवाई की जा रही है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: