Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में लूट का प्रयास करने वाले आविद ,लुकमान ,सलीम शौकिन को CIA NIT ने दबोचा 

4-Arrested-By-Faridabad-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- पुलिस कमिश्नर  विकास कुमार अरोडा द्वारा शहर में लूटपाट और चोरी की वारदातों पर लगाम कसने के लिए क्राइम ब्रांच व थाना प्रभारियों को अपने निर्धारित एरिया में पुलिस पेट्रोलिंग बढ़ाकर वारदातों में शामिल आरोपियों की धरपकड़ के दिशा निर्देश दिए थे जिनके तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच एनआईटी की टीम ने सड़क पर आते जाते वाहनों को जबरदस्ती रोककर लूटने का प्रयास करते 4 आरोपियों को धर दबोचा। 

गिरफ्तार आरोपी आविद गांव अदबार,लुकमान गांव फिरोजपुर नामक,सलीम गांव पिपका और शौकिन मेवला नगला मेवात के रहने वाले है।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि क्राइम ब्रांच एनआईटी टीम को गस्त के दौरान गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई जिस पर कार्रवाई करते हुए उप निरीक्षक असरुदीन के नेतृत्व में पुलिस टीम ने हनुमान मन्दिर गुरुग्राम रोड से लूट के 4 आरोपियो को काबू किया है। क्राइम ब्रांच टीम ने बताया कि आरोपियो के बारे में प्राप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए अपनी गाडी सरकारी बुलेरो की बत्ती उतरवाकर गाडी सरकारी और पुलिसकर्मीयों के साथ फरीदाबाद से गुरूग्राम जाने वाले रोड हनुमान मन्दिर से पाली चौकी के बीच मे पहाड में पहुँचा जहां पर अपनी गाडी बुलेरो को रुकवाकर फरीदाबाद से गुरूग्राम कि तरफ जाने वाली गाडीयो का इंतजार करने लगा जो कुछ देर बाद एक कार चालक अपनी कार को फरीदाबाद से गुरूग्राम की तरफ जाने वाली सडक पर लेकर जाने लगा जो कार का नम्बर दिखाई नही दिया जो उप निरीक्षक असरुदीन भी अपनी गाडी सरकारी को लेकर कार के पिछे-पिछे कुछ दुरी तक लेकर चलने लगा जो कुछ दुरी पर जैसे ही उपरोक्त कार चालक अपनी कार को लेकर पहुँचा तो वहां पर गाडी स्फिट को सडक के बिच मे लगा दी वहां पर गाडी स्फिट के पास चार नौजवान लडके अपने-अपने हाथो मे हथियार लेकर खडे थे लडको मे से एक ने टार्च जलाकर वा बाकियो ने अपने-अपने हाथो मे लिए हुऐ देशी पिस्तौल, चाकू, राड लोहा लेकर एक दम सडक के बीच मे आकर उपरोक्त कार चालक को रोककर लूटने की कोशिश कि लेकिन कार चालक ने अपनी कार को ना रोककर कट मारकर अपनी कार को भगा ले गया उसके बाद उन लडको ने कार के पिछे-पिछे चल रही हमारी बुलैरो गाडी को जबरदस्ती रोककर लूटने की कोशिश कि जिस पर सामने पुलिस पार्टी को देखकर चारो लडको ने भागने कि कोशिश कि जो एक लडका अपनी कार स्फिट मे सवार होकर भागने लगा जिसकी कार अनबैंलेस होकर एक बडा पथर से टकरा गई जिससे कार छति ग्रस्त हो गई। क्राइम ब्रांच टीम ने चारों आरोपियो को मौका से ही काबू कर लिया है। आरोपियो की तलासी के बाद आरोपी आबिद से एक देशी पिस्तोल बरामद हुआ ।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपियो ने पहले भी चोरी और लूट की कई वारदातों को मेवात और गुरुग्राम में अंजाम दे चुके है। आरोपियों को आज पेश अदालत कर पुलिस रिमांड पर लेकर अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: