Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लुटेरा दिन-दहाडें घर के बाहर गली में बैठी महिला के गले से सोने की चैन तोड़ कर हुआ फरार

बाबैन समाचार
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
 

बाबैन, 6 नवम्बर, राकेश शर्मा - बाबैन की निरंकारी कालोनी से एक लुटेरा दिन-दहाडें ही अपने घर के बाहर गली में बैठी महिला के गले से सोने की चैन तोड़ कर फरार हो गया। सूचना मिलते ही बाबैन के थाना प्रभारी राजपाल व सी.आई.ए. टीम के सब इन्सपैक्टर प्रेम चन्द शर्मा भी अपनी-अपनी टीमों के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण कर जानकारी हासिल की। उन्होंने पीडि़त महिला इशरों देवी पत्नी हंस राज से भी लुटेरे के बारे में जानकारी प्राप्त की और आसपास लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को भी खंगाला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार निरंकारी कालोनी निवासी ईशरो देवी पत्नी हंस राज अपनी बेटी व पुत्रवधू के साथ अपने मकान के बाहर गली में धूप में बैठी थी। तभी एक युवक स्पलैंडर मोटरसाईकिल पर आया और उसने महिला से कुछ दुरी पर ही मोटरसाईकिल रोक कर मोटरसाइकिल में कपड़ा फसनें का ढोंग किया। उसके बाद युवक अपनी मोटरसाइकिल को स्टार्ट ही छोड़ कर पैदल ही महिला के साथ नमस्ते करके उससे कुछ दुरी तक आगे गया और तुरंत वापिस मुड़ गया। वापसी में जैसे ही युवक महिला के पास से गुजरा तो उसने महिला के गले में डली सौने की चैन पर हाथ पाया और झटके से सोने की चैन तोड़ कर पहले से ही स्टार्ट खड़ी मोटर साइकिल पर बैठ कर वहां से फरार हो गया। जब तक महिला के साथ बैठी उसकी बेटी व पुत्रवधू युवक का पीछा करती तब तक युवक वहां से फरार हो चुका था।

सूचना मिलते ही बाबैन के थाना प्रभारी राजपाल भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने इसकी सूचना सी.आई.ए. टीम को दी। सूचना मिलते ही सी.आई.ए. टीम भी उप निरीक्षक प्रेमचन्द शर्मा के नेतृत्व में मौके पर पहुंच गई और उन्होंने लुटेरे के बारे में महिला से जानकारी हासिल की। पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात लुटेरों की गहनता से तलाश शुरु कर दी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Kurukshetra News

Post A Comment:

0 comments: