Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गौरक्षकों पर हमला करने वाला चौथा भाई भी जेल गति को प्राप्त हुआ, मोस्टवांटेड शाहरुख को टीम संदीप मोर ने दबोचा 

Shahrukh-Arrested-By-CIA-17
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा द्वारा मोस्टवांटेड के सफाए के लिए चलाये गये अभियान में कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सैक्टर 17 की टीम ने 25 हजार के मोस्टवांटेड इनामी बदमाश शाहरुख़  को पकड़ने में कामयाबी हासिल की है। इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों मुस्तकीम तथा जब्बारी उर्फ जावेद को वर्ष 2020 तथा अकरम खान उर्फ़ भल्ला और असलम उर्फ़ चीनी को वर्ष 2021 में गिरफ्तार किया जा चुका है।

मामले में गहनता से जांच के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी शाहरुख़ नूह जिले के गाँव घासेड़ा का रहने वाला हैं जो इस वारदात का मुख्य आरोपी है। आरोपियों के खिलाफ थाना डबुआ में पशु क्रूरता अधिनियम, अवैध हथियार का प्रयोग व गौरक्षा दल के कर्मियों की हत्या के प्रयास के तहत मुकदमा दर्ज है। 

दिनांक 8 दिसंबर 2018 को थाने में दर्ज मुकदमे के अनुसार थाना डबुआ के क्षेत्र में आरोपी शाहरुख़ ने अपने 6 अन्य साथियों मुस्तकीम, शाहरुख, आबिद, बहरा, जब्बारी उर्फ जावेद, चीनी और भल्ला के साथ मिलकर पाली एरिया से गायों को गाडी में भरकर ले जा रहे थे। गोरक्षक दल की टीम को इसकी खबर लग गई तो उन्होंने गाड़ी को रोकने की कोशिश की परंतु गौ तस्करों ने उनके ऊपर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की। जैसे तैसे गौ रक्षकों ने अपनी जान बचाई और गौ तस्करों की गाड़ी का पीछा शुरू कर दिया। चलते चलते रास्ते में गौ तस्करों की गाड़ी पंचर हो गई और अपनी जान बचाने के लिए उन्होंने गौ रक्षकों के ऊपर फायर कर दिया परंतु गोली किसी को नहीं लगी। गौ रक्षकों से डर कर आरोपी गाड़ी को छोड़कर भाग गए जिसमें से तीन गायों को सकुशल गाड़ी में से निकालकर सूरजकुंड रोड पर स्थित गोपाल गौशाला में छोड़ दिया गया। बाकी आरोपी पुलिस से बचने के लिए दूसरे जिलों में फरारी काट रहे थे। 

दिनांक 30 सितम्बर 2021 को क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को फरीदाबाद के धौज से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी मुस्तकीम, अकरम, शाहरुख और असलम चारों भाई हैं जिसमें से शाहरुख़ इस वारदात का मुख्य आरोपी है। मुस्तकीम, अकरम और असलम को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। पूछताछ पूरा होने के पश्चात् आरोपी को अदालत में दोबारा पेश करके जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: