Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बेकाबू हुए डीजल पेट्रोल के दाम, साइकिल और नमक रोटी का दौर फिर ला सकते हैं मोदी जी

Petrol-Rate-India
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- एक तरफ मंहगाई बेकाबू हो गई है दूसरी तरफ पेट्रोल डीजल के दामों में भारी बढ़ोत्तरी जारी है। इनके दाम अगर ऐसे बढ़ते रहे तो देश की जनता का भट्ठा बैठ जाएगा। भयंकर मंहगाई से देश में भुखमरी बढ़ती जा रही है। देश नमक रोटी के दौर में फिर पहुँच सकता है। अधिकतर गरीबों का हाल बेहाल है और वो नमक रोटी ही अब खा रहे हैं क्यू कि रसोई गैस, खाद्य तेल सहित अधिकतर सब्जियों के दाम आसमान पर हैं। आलू प्याज टमाटर भी अब गरीबों के किचन से दूर हो गया। मुफ्त का पांच किलो राशन ही गरीबो के पास बचा है। 

डीजल के दाम 34 से 37 पैसे तो वहीं पेट्रोल के दाम 30 से 34 पैसे बढ़े हैं।  देश में रोजाना बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दाम आम आदमी की आमदनी पर असर डाल रहे हैं। पेट्रोल के दाम डीजल कई शहरों में शतक मार चुका है। 

ताजा बढ़ोतरी के बाद दिल्ली में पेट्रोल का दाम 106.19 रुपये जबकि डीजल का दाम 94.92 रुपये प्रति लीटर है। मुंबई में पेट्रोल की कीमत 112.11 रुपये व डीजल की कीमत 102.89 रुपये प्रति लीटर है। कोलकाता में पेट्रोल का दाम 106.77 रुपये जबकि डीजल का दाम 98.03 रुपये लीटर है। वहीं चेन्नई में भी पेट्रोल 103.31 रुपये लीटर है तो डीजल 99.26 रुपये लीटर है। सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि साइकिल का युग फिर ला सकते हैं मोदी जी? देखें लोगो का क्या  कहना है 




 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: