Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद और पलवल को जमकर लूट रहे हैं सत्ताधारी और अधिकारी, सबका करेंगे इलाज- करण दलाल

Karan-Singh-Dalal-Haryana-Ex-Minister
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - हरियाणा के पूर्व मंत्री एवं पलवल के पूर्व विधायक करण सिंह दलाल ने आज हरियाणा सरकार ही नहीं केंद्र की मोदी सरकार, फरीदाबाद और पलवल के सत्ताधारी  नेताओं और अधिकारियों को जमकर घेरा और कई बड़े  हमले किये। पलवल में एक प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए  क्या बोले पूर्व मंत्री एवं पलवल के पूर्व विधायक पढ़ें 

एक जेई 300 एकड़ का मालिक कैसे बन गया, कृषि मंत्री जेपी दलाल जेई से 300 एकड़ के मालिक कैसे बने? कृषि मंत्री जेपी दलाल किसान नहीं व्यापारी है और झूंठे बयान देकर लोगों को गुमराह कर रहा है जेपी दलाल को स्तीफा दे देना चाहिए। 

फरीदाबाद और पलवल के निजी अस्पतालों से मिला है जिला प्रशासन और डेंगू के नाम पर जनता को लूटा जा रहा है। हर आफिस में भ्रष्टाचार, खुली लूट जारी है , भाजपा राम का नाम लेकर रावण जैसे काम कर रही है रेड क्रास में खुली लूट जारी है। 

अंतरराष्ट्रीय बाजार में डीजल और पेट्रोल के दाम घट रहे हैं लेकिन भाजपा सरकार देश में इनके दाम बढ़ा रही है, अनिल विज अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं और उन्हें अपने दिमाग का इलाज करवाना चाहिए। मोदी जी कहते थे न खाऊंगा न खाने दूंगा लेकिन इनके नेता और अधिकारी नंगा नाच रहे हैं,  इनका ऐसा इलाज किया जाएगा कि हरियाणा के इतिहास में एक रिकार्ड बनेगा। 

पूर्व मंत्री करण सिंह दलाल ने हरियाणा अब तक को बताया कि जल्द फरीदाबाद में मीडिया के सामने आऊंगा और कई नेताओं और अधिकारियों को बेनकाब करूंगा जो जनता को दोनों हांथों से लूट रहे हैं। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: