Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वोट बैंक की राजनीति से दूर विकास की राजनीति के रास्ते पर चल पड़े पूर्व पार्षद कैलाश बैसला

Kailash-Baishla-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 Faridabad- वार्ड-20 दयालनगर में पिछले कई सालों से नालों के ऊपर अतिक्रमण  होने के कारण ग्रीनफील्ड कॉलोनी के पानी निकासी में काफी समस्य बनी हुई थी। इस समस्या से कारण स्थानीय लोगों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही थी। स्थानीय पार्षद हेमा बैंसला के पिता और पूर्व पार्षद कैलाश बैसला ने लोगों की इस काफी सालों पुरानी समस्या को देखते हुए नगर निगम की मदद से गुरुवार को नालों की सफाई काम शुरु करवाया। इस सफाई अभियान में  दयालनगर के स्थानीय लोगों ने खुद भी काफी सहयोग किया। 

पूर्व पार्षद कैलाश बैसला ने बताय किनालों के ऊपर लोगों द्वारा क्ब्जा करने की शिकायत काफी दिनों से उनके समक्ष आ रही थी। वोट बैंक की राजनीति से दूर विकास की राजनीति पर विश्वास करते हुए उन्होने  नगर निगम के सहयोग से जेसीबी मशीन लगाकर नालों के ऊपर लोगों द्वारा किए गए कब्जों को हटाने का काम शुरु करवाया  ।  पूर्व पार्षद कैलाश बैसला ने बताया कि ग्रीनफील्ड कॉलोनी में पिछले 15 सालों से  बारिश के पानी निकासी की समस्या बनी हुई थी। वार्ड के लोगों की मूलभूत सुविधा को देखते हुए उन्होनें इस पर काम करना शुरु कर दिया। लेकिन दयालनगर भी उनके वार्ड का ही हिस्सा है ऐसे में नालों के ऊपर कब्जा करने वालों को समझाने के लिए उन्होनें स्थानीय लोगों के साथ बातचीत कर नालों की सफाई के लिए कब्जा हटाने की बात सामने रखी । जिसे स्थानीय लोगों ने पूर्ण रुप से समर्थन करते हुए इसमें अपना पूरा सहयोग करने की बात कही । जिसके बाद गुरुवार को कब्जे हटाने का काम शुरु हो गया। 

पूर्व पार्षद कैलाश बैसला ने नालों की सफाई शुरु करवाने में सहयोग करने के लिए नगर निगम कमिश्नर यशपाल यादव का धन्यवाद किया है। और अपने वार्ड को स्वच्छ और सुंदर बनाने में सहयोग देने के लिए क्षेत्रवासियों का तहे दिल से शुक्रिया किया है । वहीं कहा कि नियम कानून सबके लिए बराबर है और वार्ड के सभी लोग उनके लिए एक समान है वोट बैंक की राजनीति से दूर लोगों की समस्या को देखते हुए उन्होने इस काम को करवाया। और उनकी हिम्मत उनके वार्ड के लोग है जो उन्हें काम करने की शक्ति देते है ।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: