Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

ऐलनाबाद में BJP-JJP की जोरदार बैटिंग, घनघोर गुटबाजी के कारण गहरे पानी में डूब सकती है कांग्रेस

Elnabad-Election-Update
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- ऐलनाबाद उप-चुनाव में भाजपा-जजपा नेताओं की अब जबरजस्त बैटिंग देखी जा रही है। सीएम मनोहर लाल और उप मुख्य्मंत्री दुष्यंत चौटाला आज ऐलानाबाद में प्रचार करते दिखे और गोविन्द कांडा के लिए वोट माँगा। भाजपा के पूरे प्रदेश के कार्यकर्ता ऐलनाबाद में प्रचार कर रहे हैं। युवा मोर्चा की टीम भी वहीं दिख रही है। अब वहाँ इनेलो और भाजपा उम्मीदवार में कांटे की टक्कर बताई जा रही है। फिलहाल इनेलो की बढ़त के चर्चे हैं।  चुनाव प्रचार का अब अंतिम ओवर चल रहा है और भाजपा के धाकड़ खिलाड़ी मैदान में हैं। 

ऐलानाबाद में कांग्रेस  फिलहाल कमजोर होती दिख रही है।   बरोदा उप चुनाव की तरह ऐलनाबाद में कांग्रेस पूरी ताकत से मैदान में नहीं है जिसका कारण हरियाणा कांग्रेस में अब  भी जारी घनघोर गुटबाजी बताया जा रहा है। कांग्रेस में गुटबाजी की चर्चाएं पूरे प्रदेश में हैं और ये चर्चा उस समय से फिर  शुरू हुई जब पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा का विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम शुरू हुआ और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने इस  कार्यक्रम को कांग्रेस का नहीं हुड्डा का निजी कार्यक्रम बता दिया। इसके बाद अब हुड्डा ने एक प्रेस वार्ता में तीखी बयानबाजी कर कहा कि उन्हें ये कार्यक्रम कांग्रेस का नहीं लगता तो वो विधायकों को निष्काषित कर सकती हैं। उन्होंने कहा कि विधायकों के कहने से ये कार्यक्रम हुआ और मैं खुद प्रतिपक्ष का नेता हूँ और 14 नवम्बर को जींद भी फिर कार्यक्रम करने जा रहा हूँ।  कांग्रेस अध्यक्ष और हुड्डा की इस बयानबाजी के बड़े मतलब निकाले जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि हरियाणा में पंजाब जैसा हाल कांग्रेस का है। किसी की आपस में नहीं बन रही है। 

बात कर रहे हैं ऐलनाबाद की तो आज उप- मुख्य्मंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रचार किया और किसानों ने उनका विरोध भी किया यहाँ तक कि सीएम मनोहर लाल की जनसभा में ज्यादा भीड़ भी नहीं दिखी। दुष्यंत की जनसभा में उम्मीद से अधिक भीड़ देखने को मिली जिससे कोविंद कांडा के लिए राहत की बात हो सकती है। मतदाताओं का क्या रुख होगा ये तो  मतगणना वाले दिन ही पता चलेगा और किसान किसके साथ हैं ये भी। दुष्यंत की जनसभा का वीडियो 

ये सीएम की रैली है देखें 

 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: