Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद प्रशासन को भड़ाना की चेतावनी, 2 दिन में समस्या सुलझाओ वरना दुष्यंत चौटाला को घेरेंगे सैकड़ों ग्रामीण

Dharambir-Bhadana-Pali-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 7 अक्तूबर : आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष एवं पाली क्रेशर जोन प्रधान धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में सैंकड़ो ग्रामीणों ने वीरवार को पाली चौकी पर प्रदर्शन किया और खुशाल मलिक द्वारा बनाई गई पार्किंग को लेकर विरोध प्रकट किया। इस मौके पर एसीपी बडख़ल सुखबीर सिंह, थाना प्रभारी डबुआ महेन्द्र पाठक एवं चौकी इंचार्ज पाली मौजूद रहे। एसीपी सुखबीर ने ग्रामीणों को समझाते हुए कहा कि शनिवार को एसडीएम बडख़ल से मिलकर ग्रामीणों की समस्या का समाधान कराने का प्रयास किया जाएगा। अगर यह भूमि वन्य क्षेत्र की है, तो यहां पर पार्किंग नहीं बनेगी। इस मौके पर धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि जिला वन अधिकारी ने अपने आदेशों में स्पष्ट किया है कि यह वन भूमि है और इस भूमि को लेकर हाईकोर्ट में पाली गांव व नगर निगम का केस चल रहा है। इस भूमि को पार्किंग के लिए न दिया जाए। बावजूद इसके प्रशासन की सांठ-गांठ से खुशाल मलिक रैडक्रास की पर्ची कटवाकर यहां अवैध पार्किंग चलाना चाहते हैं। 

भड़ाना ने कहा कि एक तरफ तो सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर सरकार वन भूमि को खाली करवा रही है, दूसरी तरफ प्रशासन एक पूर्व भ्रष्ट अधिकारी को यहां पार्किंग का ठेका दे रहे हैं। भड़ाना ने कहा कि पाली गांव को मुआवजा नहीं दिया गया है, बावजूद इसके नगर निगम गांव की जमीन को पार्किंग के लिए ठेके पर दे रहा है। कोर्ट केस होने के बावजूद नगर निगम जबरन अपनी मनमानी कर रहा है। पार्किंग के नाम पर लोगों से अवैध वसूली हो रही है और गाड़ी वालों की हजारों रुपए की पर्ची काटी जा रही है। इस मौके पर उपस्थित रघबर प्रधान, खडक़ सिंह, श्यामबीर, विनोद, विक्रम, संजय, पंडित प्रकाश, संजय, सुंदर, ब्रह्मपाल, किशनपाल, पवन बोम्बा, सुरेन्द्र, मनोज, प्रकाश, टैटू, नरेश, गज्जे, धर्मेन्द्र त्यागी, अशोक त्यागी, भीम यादव, रघबर दयाल, प्रेम सिंह आदि ग्रामीणों ने फरीदाबाद प्रशासन मुर्दाबाद एवं अवैध पार्किंग बंद करो के नारे लगाए और अपना रोष प्रकट किया। 

दो दिन में समस्या का समाधान नहीं हुआ, तो करेंगे दुष्यंत चौटाला का घेराव

धर्मबीर भड़ाना ने प्रशासन को चेताते हुए कहा कि अगर दो दिन के अंदर उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ और यह अवैध पार्किंग यहां से नहीं हटाई गई, तो रविवार को उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का घेराव किया जाएगा। चाहे इसके लिए उनको लाठियां खानी पड़े, जेल जाना पड़े, मगर किसी भी सूरत में यहां पर पार्किंग नहीं बनने दी जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: