Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेजेपी हलका स्तर पर बनाएगी 500 कर्मठ सक्रिय कार्यकर्ता

Palwal-JJP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 पलवल,  हरियाणा विधानसभा के पूर्व उपाध्यक्ष व जजपा नेता आजाद मोहम्मद और सह प्रभारी दिनेश डागर ने रविवार को हथीन विधानसभा क्षेत्र के पार्टी कार्यकर्ताओं की एक बैठक जेजेपी  जिला कार्यालय पर ली। बैठक में उन्होंने पार्टी को मजबूत करने के लिए एक बूथ पर दो कर्मठ कार्यकर्ता नियुक्त करने का लक्ष्य कार्यकर्ताओं को दिया। उन्होंने एक विधानसभा से 500 मजबूत सक्रिय कार्यकर्ताओं की फौज खड़े करने के बारे में  पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को आदेश दिए। जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मंत्री चौधरी हर्ष कुमार ने इस बैठक का आयोजन किया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जेजेपी नेता व जिला प्रभारी आजाद मोहम्मद ने कहा कि कोरोना काल के दौरान नियमों के कारण पार्टी संगठन मजबूती की तरफ ज्यादा ध्यान नहीं दे सकी। उन्होंने कहा कि अब पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के दिशा-निर्देशों पर पार्टी के सदस्यता अभियान के तहत पहले चरण में सभी इलाकों में 500 निष्ठावान कार्यकर्ताओं की फौज खड़ी की जाएगी। आजाद मोहम्मद ने कहा कि नियुक्त किए जाने वाले इन कार्यकर्ताओं का पूरा लेखा जोखा पार्टी आलाकमान के पास होगा। इस क्रम में एक बूथ पर दो निष्ठावान कार्यकर्ता तैनात करने होंगे। वहीं सदस्यता का दूसरा चरण पार्टी द्वारा  बाद में शुरू किया जाएगा, जिसमें बड़ी संख्या में नये कार्यकर्ता बनाए जाएंगे ताकि पार्टी व संगठन को और मजबूत किया जा सके। उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कोरोना काल के दौरान आम जन के लिए निरंतर कार्य किया जबकि अन्य विपक्षी नेता अपने घरों में दुबके रहे।

पूर्व मंत्री चौधरी हर्ष कुमार ने भारी संख्या में आए कार्यकर्ताओं से कहा कि किसी भी पार्टी की मजबूती संगठन व कार्यकर्ताओं पर आधारित होती है इसलिए संगठन को मजबूत करने का वक्त आ गया है। उन्होंने उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा हरियाणा में 75 प्रतिशत प्रदेश के युवाओं को रोजगार में भागीदारी जैसे कदमों की सराहना की।

आज के कार्यक्रम का मंच का संचालन राजेश गहलब व बिजेंद्र अटोंहा ने किया। वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता हल्का अध्यक्ष मंगल सिंह ने की। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सौरोत, जिला सह प्रभारी दिनेश डागर, मंगल सिंह, सुखराम डागर, पलवल हल्का अध्यक्ष भगत सिंह घुघेरा,अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष न्याज मोहम्मद ने भी संगठन को मजबूती प्रदान करने को लेकर अपने विचार रखे। इस मौके पर धनी राम पहलवान, पहलाद पहलवान, युवा नेता विश्वेंद्र कुमार उर्फ भालू, गोपाल सरपंच,विजय पहाड़ी, फकरूद्दीन सरपंच, जस्सू रुपडाका, करीम उटावड़, कासम  पूर्व सरपंच आली मेव के अलावा भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।धूपू सरपंच घुडावली ने इस मौके पर कांग्रेस पार्टी छोड़ कर जजपा पार्टी में शामिल होने की घोषणा की।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: