Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वीडियो काल कर डाकू हसीना हुई नग्न, युवक से मांगे 21 हजार, युवक बोला 1 लाख दूंगा लेकिन?

Honey-Trap-India
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़- इंटरनेट के इस ज़माने में आजकल ठगी के रूप रंग बदल गए हैं और सात समुन्द्र पार से भी लोगों को ठग ठग ले रहे हैं। बीते कुछ वर्षों में हनी ट्रैप लगातार नया रूप लेता जा रहा है और शिकारी रोजाना किसी न किसी का शिकार कर रहे हैं। कुछ राज्यों में ठगों का नेटवर्क फैला हुआ है और ये खूबसूरत महिलाओं के माध्यम से लोगों को अपने जाल में फंसाते हैं और फिर उन्हें ठग लेते हैं। जो जानकार हैं वो इनकी चंगुल में नहीं फंसते और मजा लेते रहते हैं इनकी बकवासों को सुनते रहते हैं और हँसते रहते हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक़ पलवल जिले के रहने वाले समाजसेवी दीपक मित्तल को इन ठगों ने अपने जाल में फंसाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हुए।


 दीपक मित्तल के मुताबिक़ उनके पास एक फोन आया और हेलो हाय हुई फिर एक महिला का फोन आया और उसने कहा कि आप मेरी मदद कर सकते हो क्या तो दीपक ने कहा किस तरह की मदद चाहिए। महिला ने दीपक का व्हाट्सएप नंबर माँगा और फिर उनके पास फोन किया और बोली की मैं आपके साथ वीडियो सेक्स करना चाहती हूँ। दीपक ने कहा ये सब मुझे नहीं आता तो महिला ने कहा कि मैं सब   सिखा दूंगी और उसने वीडियो काल किया और उसने अपने सारे कपडे उतार दिए और बोली आप भी सारे कपडे उतार दो। 

दीपक ने बताया कि ऐसे मामले मैंने बहुत सुने थे और मैं डाकू हसीना का खेल समझ गया लेकिन बात आगे बढ़ाने के लिए मैंने कुछ कपडे उतार दिए। इसके बाद महिला बोली मैं बाथरूम से आ रही हूँ पांच मिनट प्रतीक्षा करो और फिर काल बंद हो गयी और फिर तुरंत अचानक काल आई कि आपका नग्न वीडियो मेरे पास है और तुरंत 21 हजार रूपये मेरे पास भेजो वरना कहीं मुँह दिखाने लायक नहीं रहोगे। तुम्हारे पत्नी का भी मेरे पास नंबर है और तुम्हारे यार दोस्तों और रिश्तेदारों का और सबके पास वीडियो भेज दूंगी। 

दीपक ने कहा मैं उसका खेल समझता था और डरा नहीं और उससे बोला मैं तुझे एक लाख रूपये दूंगा तू मेरे वीडियो को वायरल कर दे। तेरे वीडियो से मैं देश में और मशहूर हो जाऊँगा। इसके बाद बार-बार महिला धमकी देती रही। उनकी पत्नी के पास वीडियो भेज दिया। उन्होंने पत्नी को पहले ही सब कुछ बता दिया था। 

दीपक ने बताया कि वो बार -बार धमकाती रही और फोन करती रही। वो कल चंडीगढ़ सीएम से मिलने किसी काम से गए थे। धरने पर बैठे तो उन्हें हिरासत में ले लिया गया था। उस समय भी डाकू हसीना का फोन आया तो वहां मौजूद पुलिसकर्मियों से उन्होंने बताया कि ये ब्लैकमेल कर रही है। पुलिसकर्मियों ने कहा मामला दर्ज करवा दो तो दीपक ने कहा चंडीगढ़ नहीं पलवल में मामला दर्ज करवाऊंगा। दीपक ने बताया कि पलवल के बड़े पुलिस अधिकारीयों को मैंने सभी तस्वीरें और स्क्रीन शॉट भेज दिए हैं। 

दीपक ने बताया कि वो बार बार फोन कर रही थी। उसने एक बार कहा कि अच्छा बताओ कितने पैसे दे सकते हो तो उससे मजे लेने के लिए कहा कि तुम बहुत खूबसूरत हो और एक रात्रि के तीन हजार ले लो और आ जाओ। दीपक ने कहा कि मैंने उससे ऐसा इसलिए कहा ताकि आस पास की हो तो आ जाए और उसे पकड़वा सकूं लेकिन उसकी भाषा ऐसी थी जैसे झारखण्ड या छतीसगढ़ की महिलायें बोलती हैं। उन्होंने बताया कि बार बार फोन आ रहा था और बोल रही थी दो मिनट में बता दो 21 हजार दे रहे हो या वीडियो वायरल करू तो मैंने उससे कहा कि मैं तेरा खेल समझता था और तेरे फोटो वीडियो पुलिस के  पास भेज दिया हूँ इसके बाद डाकू  हसीना ने मेरा नंबर ब्लाक कर दिया। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे कुछ विरोधियों ने मुझे हनी ट्रैप में फंसाने का प्लान बनाया था। मैं पलवल  पुलिस को लिखित शिकायत देकर जांच की मांग करूंगा फिलहाल मैं चंडीगढ़ में हूँ और शिक्षा माफियाओं के खिलाफ राज्य पाल निवास पर धरना दे रहा हूँ। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: