Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पानीपत में 1140 करोड़ रुपये का निवेश करेगा आदित्य बिरला ग्रुप

Good-News-For-Panipat
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
चंडीगढ़, - आदित्य बिरला ग्रुप हरियाणा में 1140 करोड़ रुपये का निवेश करने जा रहा है। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने हरियाणा स्टेट इंडस्ट्रियल एंड इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड, पानीपत में एक बड़ा पेंट निर्माण संयंत्र स्थापित करने के लिए आदित्य बिरला समूह की टीम को नियमित आवंटन पत्र सौंपा। 

एक सरकारी प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि एचएसआईआईडीसी ने आदित्य बिरला ग्रुप को 70 एकड़ जमीन आवंटित की है। इस जमीन पर ग्रुप 1140 करोड़ रुपये के निवेश कर एक पेंट निर्माण संयंत्र स्थापित करेगा।  

इस मौके पर ग्रुप के सीओओ श्री अजीत कुमार, रिजन हेड श्री पीयूष और प्रोजेक्ट हेड श्री कलीमुद्दीन ने मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल से मुलाकात की। उन्होंने मुख्यमंत्री को आश्वासन दिया कि तुरंत इस प्रोजेक्ट का काम शुरू किया जाएगा और कम से कम समय में पूरा भी किया जाएगा।

प्रवक्ता ने बताया कि इस प्रोजेक्ट के लिए आवंटित की गई जमीन को मेगा प्रोजेक्ट कैटेगरी में दिया गया है। इसके लिए ओपन विज्ञापन निकालकर पूरी तरह पारदर्शी ऑनलाइन आवेदन प्रक्त्रिया को अपनाया गया। यह संयंत्र लगभग 550 लोगों को प्रत्यक्ष रोजगार प्रदान करेगी और क्षेत्र के औद्योगिक विकास में मदद करेगी।

इस मौके पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव श्री वी. उमाशंकर, एचएसआईआईडीसी के प्रबंध निदेशक श्री अनुराग अग्रवाल और एचएसआईआईडीसी के मुख्य समन्वयक उद्योग श्री सुनील शर्मा मौजूद थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: