Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जल्द शुरू हुआ दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे जल्द बन जायेगा लेकिन फरीदाबाद में 2-3 किमी सड़कें कई वर्षों में नहीं बनवा पाए नेता

Faridabad-Poor-Road
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद -शहर की सड़कों के गड्ढों से हर कोई परेशान है। कहा जा रहा है कि लगभग डेढ़ साल पहले शिलान्यास किये गए  दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे लगभग 400 किलोमीटर बन गया है और समय से ही इसका उद्घाटन होगा लेकिन फरीदाबाद की तमाम ऐसी सड़कें हैं जिनका शिलान्यास कई वर्ष पहले हुआ था और अब भी अधूरी हैं। जबकि इन सड़कों की लम्बाई 1350  किलोमीटर नहीं मात्र दो तीन किलोमीटर ही है। 

अनशनकारी बाबा राम केवल का कहना है कि लगभग 7  साल पहले 15 अगस्त 2014 में केन्द्रीय सडक़, परिवहन मंत्री नितिन गडकरी और केंद्रीय राज्यमंत्री एवं फरीदाबाद के सांसद कृष्ण पाल गुर्जर ने मंझावली  पुल के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया था और  18 महीनें में पुल का कार्य पूरा होने का वायदा जनता से किया था। लेकिन 7  साल होने को हैं, इस प्रोजेक्ट का काम पूरा नहीं हो पाया है। जबकि इसकी अंतिम डेडलाइन जून 2020 रखी गई थी। ऐसे में यह पुल फरीदाबाद के विकास के पहियों की रफ्तार में रोड़ा बना हुआ है। अब भी पुल अधर में लटका है। 

बाबा ने बताया कि बड़खल चौक से सेक्टर 29 की तरफ जानें वाली सड़क का शिलान्यास में कई साल पहले किया गया लेकिन ये सड़क अब भी अधूरी ही बनी है और इस तरह के कई और मामले हैं जो अधर में लटके हैं। बाबा ने कहा कि शहर के विकास को किसी की नजर लग गई है और शहर का विकास पूरी तरह से ठप्प हो गया है। सिर्फ जुमलेबाजी चल रही है। जनता परेशान है। लोग गड्ढों में गिरकर घायल हो रहे हैं नेता अपने मस्ती में मस्त होकर मात्र जुमलेबाजी कर रहे हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: