Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद की सड़कों पर गड्ढों के कारण बेमौत मरने लगे लोग, भड़ाना बोले अडानी, अंबानी के लिए सरकार ने पार की क्रूरता की हदें

Bad-News-For-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- शायद शहर फिर फकीराबाद बन चुका है। शहर की तमाम सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे अब लोगों की जान ले रहे हैं। अब भी नहीं कुछ माह पहले भी एक इंजीनियर गड्ढों की वजह से जान गंवा चुका है। शहर के नेताओं और अधिकारियों पर बड़े सवाल उठाये जा रहे हैं। बल्लबगढ़-सोहना रोड पर चलने वालों से टोल टैक्स वसूला जाता है और इस प्रमुख सड़क पर  बड़े-बड़े गड्ढे हैं। बताया जा रहा है कि  दो-तीन दिनों में इन गड्ढों से करीब 3 लोगों की मौत हो चुकी है और आज भी हुई एक बुजुर्ग की मौत हुई है।

 हाल में केजरीवाल के भड़ाना ने गड्ढों को लेकर प्रदर्शन किया था लेकिन टोल टैक्स वाले अब भी मस्त हैं, जनता की जान जा रही है। आज की मौत पर भड़ाना ने कहा कि रिलायंस वालों के सिर पर मोदी का हाथ है और वो देश भर में बड़ा खेल कर रहे हैं। उन्ही की वजह से जनता की जान जा  रही है लेकिन उन पर कोई कार्यवाही नहीं होती क्यू कि वो मोदी के मित्र हैं। भड़ाना ने कहा कि 9 महीने से जारी किसान आंदोलन में  600 से ज्यादा किसानों की जान जा चुकी है लेकिन मोदी जी पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा है क्यू कि वो अडानी अम्बानी के लिए काम कर रहे हैं ताकि उनके दोनों मित्र किसानों की जमीनें हड़प सकें। 

उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान में तालिबानी आतंकी बहन बेटियों का कत्लेआम करने लगे हैं और मोदी सरकार तालिबान से बात कर रही है जबकि देश के आंदोलनकारी किसानों से बात नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसी तालिबान से कम नहीं है और जो इस देश में आवाज उठा रहा है उस पर तालिबानियों की तरह जुल्म ढाये जा रहे हैं। फर्जी मुक़दमे लाद दिए जा रहे हैं। 

   फरीदाबाद जी सड़कों पर गड्ढों के कारण हो रही मौतों को लेकर शहर में तमाम तरह की चर्चाएं हैं और कहा जा रहा है कि नेशनल हाइवे के किनारे मेट्रो के पिल्लरों पर आकर्षक डेंटिंग पेंटिंग और पोस्टर के नाम पर बड़ा खेल चल रहा है और इस हाइवे पर चलने वालों को दिखाने का प्रयास किया जा रहा है कि फरीदाबाद सच में स्मार्ट सिटी बन चुका है। जहाँ लोग गड्ढों में गिरकर घायल हो रहे हैं और मर भी रहें हैं वहाँ गड्ढों में मिट्टी या मलवा तक नहीं डाला जा रहा है। लोगों का कहना है कि ऐसे क्रूर नेता और अधिकारी पूरे देश में नहीं होंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: