Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

वक्त आने पर सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे किसान - जगन डागर

Jagan-Dagar-Haryana-Congress
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद ( 28 अगस्त) किसान नेता जगन डागर ने करनाल में पुलिस द्वारा किसानों की बर्बरता पूर्वक पिटाई की घोर निंदा कि है उन्होंने कहा कि किसान इस देश का अन्यदाता है जिस दिन किसान का हल रूक जाएगा देश में भुखमरी फैल जाएगी। देश की इतनी बड़ी आबादी का पेट भरने वाले किसान की पिटाई जिस तरह से मनोहर लाल खटटर सरकार करवा रही है उस का पलवल में धरने पर बैठ किसान घोर निंदा करते हैं । 

 डागर ने कहा कि बेशक लाठी चार्ज करनाल में धरने पर बैठ किसानों पर हुआ है लेकिन इसका दर्द पूरे हरियाणा के किसानों को है । भाजपा सरकार अत्याचार कर के लोकतंत्र की आवाज़ को दबा नहीं सकती बल्कि किसान अब और दुगनी ताकत से आंदोलन करेगा किसान भाजपा सरकार के आगे न तो झुकेगा और न ही रूकेगा ।

करनाल में किसानों पर हुए बर्बरतापूर्ण लाठीचार्ज की कठोर शब्दों में निंदा करता हूं। भाजपा-जजपा सरकार दमनकारी नीतियां अपनाकर किसानों - मजदूरों की आवाज को दबाना चाहती है। आज इन सरकारों को अपनी भाषा में बता देना चाहता हूं कि "जुल्मी जब जब जुल्म करेगा सत्ता के हथियारों से,चप्पा चप्पा गूंज उठेगा इंक़िलाब के नारों से। 

आज पलवल किसान मजदूर आंदोलन में करनाल में हुए इस अपराध के चलते सभी किसान मजदूर साथियों ने हाथ उठा कर निदनीय अपराध का समर्थन दिया और यह भी निर्णय लिया गया कि सभी किसान मजदूर वक्त आने पर इन सरकार की ईंट से ईंट बजा देंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: