Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हुड्डा ने फिर खट्टर सरकार को घेरा- बोले एक से बढ़कर एक घोटालों से हरियाणा की जनता को लगी भारी चपत

Haryana-Ex-CM-Bhupinder-Singh-Hooda
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


चंडीगढ़- हरियाणा कांग्रेस आने वाले दिनों में आक्रामक रुख अपनाते दिख सकती है। कल विधानसभा सत्र से पहले ही पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा अलग अंदाज में दिखे थे जिसकी चर्चा पूरे प्रदेश में हो रही है। अब पूर्व सीएम हुड्डा ने फिर भाजपा पर वार किया है। उन्होंने कई ट्वीट किये हैं और लिखा है कि विधानसभा में जनता को गुमराह करने वाली जानकारी दे रही सरकार कोरोना और ऑक्सीजन की कमी से हुई मौतों का आंकड़ा भी छिपा रही है।उस वक्त की मीडिया रिपोर्ट में हर गांव, गली, मोहल्ले में करूण क्रंदन,अपनों को बचाने की जद्दोजहद में लगे लोगों की तस्वीरें आज भी सभी के जेहन में जिंदा हैं।

पूर्व सीएम ने लिखा है कि पूरा हरियाणा इस बात का गवाह है कि अनेकों लोगों की जान ऑक्सीजन की कमी के चलते दम घुटने से हुई। भिवानी-महेंद्रगढ़ के BJP सांसद समेत कई नेताओं ने भी माना था कि हालात बेकाबू थे।मौतों की सही संख्या के लिये सरकार उच्चस्तरीय कमेटी बनाए ताकि सभी पीड़ित परिवारों को सहायता दी जा सके। एक के बाद एक भर्ती घोटालों से प्रदेश के राजस्व और आम जनता को करोड़ों रुपये की चपत लग रही है।

जब खुद प्रदेश के गृह मंत्री कह रहे हैं कि पेपर लीक की जांच CBI को सौंप देनी चाहिए तो फिर सरकार इससे क्यों भाग रही है। आखिर सरकार किसको बचाना चाहती है सरकार?

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: