Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

धक्के खाकर फ्री में सड़ा हुआ गेंहू पा रहे हैं गरीब, CM फ़्लाइंग ने सोनीपत राशन डिपो पर मारा छापा

CM-Flying-Raid-Sonipat
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- वर्तमान में देश के गरीबों की हालत बहुत ही खस्ता है। सरकार द्वारा फ्री में दिए जानें वाले 5 किलो गेंहूं के लिए गरीब राशन डिपो पर तीन-तीन दिन तक चक्कर काटते हैं और धक्के भी खाते हैं। यहाँ तक कि फ्री के थैले के लिए बिहार जैसे राज्य में लाइन लग रही है। कई -कई दिन चक्कर काटने के बाद कई राशन डिपो पर गरीबों को सड़ा हुआ गेंहूं मिल रहा है। हाल में हरियाणा के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे और विपक्ष से सरकार की खिल्ली उड़ाई थी। 

अब जानकारी मिल रही है कि सोनीपत में सीएम फ़्लाइंग ने राशन डिपो पर छापेमारी की है और मौके पर मिले गेंहूं और डिपो के रिकार्ड को कब्जे में लिया है। गेंहूं के सिंपल की जांच करवाई जाएगी। आपको बता दें कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना के तहत हरियाणा में 18 व 19 अगस्त को राशन डिपूओं पर अन्नपूर्णा उत्सव मनाया गया था। सीएम फ़्लाइंग को  सोनीपत, करनाल व कैथल के कुछ डिपूओं पर खराब गेहूँ सप्लाई करने की शिकायत मिली थी। 

सोनीपत छापेमारी के बाद हमने फरीदाबाद के एक राशन डिपो होल्डर से बात की तो उन्होंने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि जो गेंहूं हमारे डिपो पर आ रहा है उसे हम अपने खेत से नहीं ला रहे हैं। जो हमें दिया जाता है वही बाँट रहे हैं। सड़ा हुआ राशन आता है तो उपभोक्ता हमें गालियां देते हैं, उन्होंने कहा कि खेल ऊपर से खेला जा रहा है। डिपो होल्डरों को बेवजह निशाना बनाया जा रहा है। सम्बंदित विभाग के बड़े अधिकारी और जिलों के बड़े नेता मिलकर ये खेल खेल रहे हैं, नेताओं को वजनदार लिफाफा चाहिए कोई कुछ भी करे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: