Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सेना में कई पदों के लिए भर्ती- Army Recruitment In Haryana

army-recruitment-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़,16 जुलाई: रोहतक सेना भर्ती कार्यालय की ओर से भर्ती निदेशक कर्नल रत्नदीप खां ने आज बताया कि  झज्जर, रोहतक,सोनीपत एवं पानीपत जिलों के उम्मीदवारों के लिए वर्ष 2021-2022 के लिए सिपाही सामान्य डियूटी (जीडी), सिपाही क्लर्क / स्टोर कीपर तकनीकी (सीएलके/एसकेटी), सिपाही तकनीकी, तकनीकी (एवीएशन एक्स ग्रूप), नर्सिंग सहायक एवं नर्सिंग सहायक (वैटरिनरी) के पदों के लिए आगामी 20 अगस्त से 3 सितंबर 2021 तक सेना भर्ती रैली निर्धारित की गई है। कार्यक्रम के अनुसार यदि कोविड-19 की स्थिति इस दौरान सामान्य रहती है तो यह भर्ती रैली रोहतक स्थित राजीव गांधी खेल परिसर में आयोजित होगी।

उन्होंने बताया कि इस सेना भर्ती रैली के लिए सिपाही सामान्य डयूटी, सिपाही क्लर्क / स्टोर कीपर तकनीकी (सीएलके/एसकेटी), सिपाही तकनीकी के पदों के लिए गत 4 अप्रैल से 17 अप्रैल 2021 तक पंजीकरण खोला गया था, जो दोबारा नहीं खोला जाएगा। सिपाही तकनीकी, तकनीकी (एवीएशन एक्स ग्रूप), नर्सिंग सहायक एवं नर्सिंग सहायक (वैटरिनरी) के पदों के लिए 6 जुलाई से 13 अगस्त 2021 तक पंजीकरण किया जा सकता है। सभी श्रेणियों के पंजीकृत उम्मीदवारों को सेना भर्ती रैली के एडमिट कार्ड पंजीकृत ई-मेल के माध्यम से भेजे जाएंगे।

उन्होंने कहा कि सेना में भर्ती पूरी तरह निशुल्क सेवा है। कोई भी उम्मीदवार सेना में भर्ती के लिए किसी व्यक्ति को रिश्वत न दें क्योंकि सेना में भर्ती योग्यता के आधार पर होती है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: