Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

युवा हितैषी है मुख्यमंत्री मनोहरलाल- राहुल राणा

Rahul-Rana-Haryana-bjp
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद। भाजपा युवा मोर्चा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा ने कहा है कि आने वाले दिनों में भाजपा युवा मोर्चा नए रंग में दिखेगा। उन्होंने कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता 18 से 21 वर्ष आयु के युवाओं को पार्टी से जोडऩा होगी, जिससे कि 2024 में होने वाले विधानसभा चुनावों में प्रदेश में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनाने में युवा महत्वपूर्ण भूमिका अदा कर सके। इसके लिए वह प्रदेश स्तर पर एक अभियान चलाएंगे तथा प्रदेश के सभी जिलों में स्वयं जाकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी देंगे। प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा आज भाजपा युवा मोर्चा जिला फरीदाबाद के कार्यकारिणी के सदस्य रंजीत रावल के नेतृत्व में पहुंचे युवाओं के एक प्रतिनिधिमंडल को संबोधित कर रहे थे। इस अवसर पर रंजीत रावल व उनकी टीम द्वारा प्रदेशाध्यक्ष श्री राणा को पौधा भेंट कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया। 

प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा ने कहा कि संगठन को ग्रास रूट पर मजबूत किया जाएगा, जिसके लिए वह स्वयं जिला वाइस कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे और पार्टी के शीर्ष नेतृत्व से विचार विमर्श करने के उपरांत शीघ्र ही प्रदेश कार्यकारिणी का गठन भी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी में उन्हीं युवाओं को स्थान दिया जाएगा, जो पार्टी के प्रति पूर्ण रूप से निष्ठावान व समर्पित कार्यकर्ता होंगे। उन्होंने कहा कि युवा अब राजनीति के साथ-साथ समाजसेवा के कार्याे में भी बढ़चढकर भाग लेंगे। उन्होंने पिछले दिनों कोरोना काल में युवा भाजपाईयों द्वारा की गई समाजसेवा की भी सराहना करते हुए कहा कि कोविड-19 के समय में भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं ने एक सच्चा समाजसेवक बनकर समाजसेवा की एक अनूठी मिसाल पेश की है, जिसकी जितनी तारीफ की जाए, कम है। उन्होंने युवाओं से आह्वान किया कि वह इस जज्बे को बनाए रखे, जिससे कि समाज में एक नया संदेश पैदा हो। उन्होंने कहा कि किसी भी पार्टी के लिए युवा महत्वपूर्ण रीढ़ का कार्य करते है और राजनैतिक संगठन को सत्तासीन करने में भी युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका होती है इसलिए युवा अपनी इस जिम्मेदारी को पूरी निष्ठा के साथ निभाने का काम करें। 

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल सही मायनों में युवा हितैषी है और उन्होंने अपने शासनकाल में युवाओं के हितार्थ अनेकों योजनाओं को अमलीजामा पहनाया है, भ्रष्टाचार को खत्म कर मैरिट के आधार पर नौकरी तथा औद्योगिक क्षेत्र में युवाओं के लिए 75 प्रतिशत आरक्षण इसका जीता जागता प्रमाण है। इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के वरिष्ठ नेता रंजीत रावल ने प्रदेशाध्यक्ष राहुल राणा को विश्वास दिलाया कि वह फरीदाबाद में युवाओं को पार्टी के साथ जोडऩे में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे तथा इसके लिए पूरे जोरशोर से एक अभियान चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष पंकज सिंगला व जिला महामंत्री गोल्डी अरोड़ा के नेतृत्व में युवा संगठन को एक नई पहचान मिली है, चाहे रक्तदान शिविर की बात हो या फिर पर्यावरण की शुद्धि के लिए पौधारोपण रहा हो या फिर पार्टी की नीति और रीति को जन-जन तक पहुंचाने की बात रही हो, हर कार्य में यहां के युवाओं ने बढ़चढक़र हिस्सा लिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: