Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NH-5 मामला - SDO जीतराम ने कहा अगर दुकानें बनीं तो तोड़ दिया जाएगा शटर

NH-5-Faridaabd-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद - शहर के पांच नंबर में नेशन हट के पास बन रही कई मंजिला इमारत को लेकर कई तरह की अफवाहें हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि यहाँ लगभग 50 दुकानें बन रही हैं जो अवैध हैं। गली में अगर इतनी दुकानें बन जाएंगी तो हमेशा रास्ता जाम रहेगा। लोग नगर निगम अधिकारियों और स्थानीय नेताओं पर सवाल उठा रहे हैं। लोगों का कहना है कि जो कुछ हो रहा है सब मिलीभगत से हो रहा है। 

इस बारे में नगर निगम के एसडीओ जीतराम से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यहाँ दुकानें नहीं बन रही हैं। अगर दुकानें बनेगी तो शटर तोड़ दिया जाएगा। इस बारे में वार्ड नमबर 14 के पार्षद जसवंत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं है। स्थानीय लोगो का कहना है कि यहाँ सीलिंग भी हुई थी लेकिन सब गोलमाल कर दिया गया। 

आपको बता दें कि फरीदाबाद में लगातार अवैध निर्माण को लेकर नगर निगम अधिकारियों पर सवाल उठते रहते हैं। खोरी में हजारों लोगों के आशियाने खतरे में हैं और लोगों का कहना है कि जब यहाँ अवैध प्लाटिंग हो रही थी तब सम्बंधित विभाग के अधिकारी कहाँ सो रहे थे। 

हाल में एनआईटी फरीदाबाद के विधायक नीरज शर्मा की माता जी के घर के पास का खड़ंजा तोडा गया और हरियाणा के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला, प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा सहित प्रदेश के तमाम बड़े नेता फरीदाबाद नगर निगम पर सवाल उठा रहे हैं। भाजपा सरकार को भी घेर रहे हैं। इस निर्माण के मामले पर जल्द स्थानीय विपक्ष के नेता माहौल गरम कर सकते हैं। जल्द नगर निगम का चुनाव है और वार्ड के पार्षद  को भी घेर सकते हैं। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: