Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हुड्डा खेमे के विधायकों ने दिल्ली में डाला डेरा, नेतृत्व परिवर्तन की मांग, राहुल से भी मिलने का प्लान

Haryana-Congress-MLA-In-Delhi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- हरियाणा के तमाम कांग्रेसी विधायकों ने दिल्ली में डेरा डाल लिया है। कल 10 विधायकों ने प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा के खिलाफ एकजुट होकर पार्टी प्रभारी वेणुगोपाल से  उनके निवास पर मुलाकात की और हरियाणा में नेतृत्व परिवर्तन की मांग उठाई। इन विधायकों में  डॉ. रघुबीर कादियान, गीता भुक्कल, आफताब अहमद, बीबी बतरा, राव दान सिंह, जगबीर मलिक, जयवीर वाल्मीकि, शकुंतला खटक, बिशनलाल सैनी, बलबीर वाल्मीकि, राजेंद्र सिंह जून, धर्म सिंह छौक्कर सहित अन्य पार्टी नेताओं ने प्रभारी से मुलाकात की। इस दौरान सभी ने एक सुर में कहा कि हरियाणा की कमान हुड्डा के हाथ में सौंपी जाए।

ये विधायक आज भी  वेणुगोपाल से मिल सकते हैं। यही नहीं ये विधायक राहुल गांधी से भी मिलने का प्लान बना रहे हैं। विधायकों का कहना है कि कुमारी सैलजा को प्रदेश अध्यक्ष बने दो साल हो गए और अब भी प्रदेश में संगठन नहीं है। विधयकों ने प्रभारी वेणुगोपाल से कहा कि टिकट वितरण में कमिया थी जिससे पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी को उम्मीद के मुताबिक़ सफलता नहीं मिली। अगर भूपेंद्र हुड्डा को टिकट वितरण का अधिकार दिया गया होता तो नतीजे कुछ और होते। विधायकों ने कहा कि अब प्रदेश कांग्रेस की कमान हुड्डा को सौंपी जाये। जो भी नफा नुक्सान होगा उनके खाते में जाएगा। 

विधायकों ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा जनता के नेता हैं और प्रदेश में उनके साख है। जो किसी की नहीं है इसलिए कमान उनके हांथों में सौंपी जाये। विधायक आज भी  वेणुगोपाल से मिलेंगे जिसके बाद राहुल गांधी से मिलने का प्रोग्राम बनाया जाएगा। देखते हैं आज क्या होता है। कुल मिलाकर हुड्डा खेमा अब संगठन में फेरबदल पर अड़ गया है। हाईकमान क्या करता है वक्त बताएगा। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: