Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आंदोलन स्थल पर ढोल बजा जश्न मना रहे थे BJP नेता, किसानों ने उठाया लट्ठ और?

Gajipur-Border-Clash
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली -ट्विटर पर आज #BJPAttackedFarmers ट्रेंड हो रहा है। तरह-तरह के ट्वीट आ रहे हैं और इस ट्रेंड पर हजारों ट्वीट आ चुके हैं। कल उत्तर प्रदेश के गाजीपुर बार्डर पर किसानों और भाजपा नेताओं में झड़प हुई थी। किसानों ने कई भाजपा नेताओं की गाड़ियां तोड़ डाली थी। ये बवाल उस समय शुरू हुआ जब  सुबह 10 बजे करीब बीजेपी के कुछ कार्यकर्ता बीजेपी नेता अमित वाल्मीकि के स्वागत में आंदोलन स्थल के पास मौजूद थे, ढोल नगाड़े बजाकर उनका स्वागत किया जा रहा था। आंदोलन स्थल के पास जश्न देख किसान चिढ गए।  किसानों ने इस  पर आपत्ति जताई और उनको काले झंडे दिखाना शुरू कर दिए. देखते ही देखते दोनों गुटों की बीच मारपीट शुरू हो गई। 

किसानों का आरोप है कि भाजपा के कुछ कार्यकर्ता आंदोलन स्थल पहुंच किसानों के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे, तभी किसानों और उनके बीच मारपीट हुई।  किसानों द्वारा ये भी कहा जा रहा है कि, भाजपा कार्यकता गाली-गलौच कर रहे थे।  किसानों ने इसपर अप्पति जताई तो उन्होंने पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. जिसके बाद ये घटना हुई। 

भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना है कि हम वहाँ खड़े थे तभी किसान वहाँ आ गए और गाड़ियां तोड़ने लगे। मौके पर महिला कार्यकर्ता भी थीं। झड़प देख सबको वहां से भागना पड़ा। किसानों के हाथों में लाठी डंडे और तलवार थी। कुछ महिलाएं भी घायल होने की बात की जा रही है। 

भारतीय किसान युनियन के नेता धर्मेंद्र मलिक का कहना है कि BJP के कार्यकर्ताओं ने  ग़ाजीपुर बॉर्डर पर कई बार नारेबाज़ी और अराजक स्थिति पैदा की जिसके बाद वहां का माहौल खराब हुआ। 

भारतीय किसान युनियन का कहना है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं ने आज गाजीपुर बॉर्डर पर फ्लाईवे केबीच मंच के पास भारी संख्या में इकट्ठे होकर किसी नेता के स्वागत के बहाने ढोल बजाकर आंदोलन विरोधी नारे लगाए।भाकियू  कार्यकर्ताओं के मना करने लाठी डंडों से हमला किया। जिसमे किसान घायल हुए  है। देखें ट्विटर पर चल रहे ट्रेंड पर क्या लिखा जा रहा है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: