Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाजपा में फिर सेंधमारी करने लगे भड़ाना, BJP नेता संजय जिंदल और कुंवरपाल को पहना दी AAP की टोपी

Faridabad-BJP-Leaders-Joins-AAP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद, 28 जुलाई : आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना के नेतृत्व में लगातार पार्टी का जनाधार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को भाजपा को छोडक़र आए संजय जिंदल एवं कुंवरपाल ने बडख़ल-गुडग़ांव रोड स्थित जिला कार्यालय पर आम आदमी पार्टी का दामन थामा। आम आदमी पार्टी के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री की कार्यशैली एवं नेतृत्व से प्रसन्न होकर संजय जिंदल एवं कुंवरपाल ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। संजय जिंदल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी के दिल्ली मॉडल से वह काफी प्रभावित हैं और उम्मीद करता हूं कि आने वाली सरकार हरियाणा में आम आदमी पार्टी की होगी। जिस प्रकार से बिजली, पानी, शिक्षा एवं स्वास्थ्य सुविधाएं दिल्ली में दी जा रही हैं, उसी तर्ज पर हरियाणा की जनता को भी सभी सुविधाएं मिलनी चाहिए। संजय जिंदल एवं कुंवरपाल ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी से जुडक़र वह काफी खुश हैं और जिस प्रकार हरियाणा के सह प्रभारी डा. सुशील गुप्ता पार्टी के विस्तार एवं संगठन की मजबूती के लिए कड़े प्रयास कर रहे हैं, वह जरूर रंग लाएंगे। 

इस मौके पर जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने पार्टी में शामिल होने पर संजय जिंदल एवं कुंवरपाल का स्वागत किया और कहा कि पार्टी में प्रत्येक कार्यकर्ता को मान-सम्मान दिया जाएगा। भड़ाना ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल स्पष्ट एवंंं साफ छवि के ईमानदार नेता हैं, वो पार्टी कार्यकर्ताओं को पूरा मान-सम्मान देते हैं। जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि आज जिस प्रकार से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जनता के हितों के लिए कार्य कर रहे हैं, वह काबिलेतारीफ है। कोरोना काल में भी उन्होंने बेहतरीन कार्य किया है और हमेशा आमजन की मदद के लिए वो राजनीतिक मंशा को दरकिनार कर फैसला लेने से पीछे नहीं हटते। आज उनके नेतृत्व में पार्टी मजबूती से पूरे देश में स्थापित होती जा रही है और वह दिन दूर नहीं, जब देश की बागडोर उनके हाथ में होगी। 

इस अवसर पर संगठन मंत्री विनोद भाटी ने पार्टी में शामिल होने पर संजय जिंदल एवं कुंवरपाल को बधाई दी। वहीं, साउथ जोन की महिला अध्यक्ष मंजू गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी का जिस प्रकार से कुनबा बढ़़ रहा है, ऐसा लगता है कि हरियाणा में आने वाली सरकार आम आदमी पार्टी की होगी। इस मौके पर साउथ जोन के प्रवक्ता विनय यादव, साउथ जोन के सचिव बृजेश नागर, जिला सचिव भीम यादव, सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रघुवर दयाल, बडख़ल विधानसभा अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू, मनीष भाटिया, गजराज भड़ाना, विनोद भड़ाना, श्यामवीर भड़ाना, विक्रम भडाना एवं सुबेदार सत्तार आदि मौजूद रहे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: