Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खोरी आत्महत्या मामले में प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ मामला दर्ज

Man-Hangself-at-Khori-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: खोरी गांव में 70 वर्षीय गणेशी लाल के आत्महत्या के मामले में थाना सूरजकुंड पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक गणेशी लाल के पुत्र श्यामलाल उम्र 36 साल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह गार्ड की नौकरी करता है और पिछले 14 साल से गांव खोरी में रह रहा है करीब 15 साल पहले उसके पिता ने करीब 120/130 वर्ग गज का प्लाट एक प्रॉपर्टी डीलर से खरीदा था ।

पिताजी ने करीब ₹3 लाख लगाकर मकान का निर्माण किया था अभी कुछ दिन पहले पता चला कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के चलते अतिक्रमण हटाया जा रहा है।पिता को, प्रॉपर्टी डीलर ने जमीन को  यह कह कर बेचा था कि अब इस जमीन का मालिकाना हक तुम्हारा ही रहेगा कोई दिक्कत नहीं आएगी। जब पिता को यह पता  लगा कि उनका मकान भी टुटेगा, पिताजी ने आज रात  मकान के सामने पेड़ से रस्सी लगाकर आत्महत्या कर ली।

उपरोक्त शिकायत के ऊपर थाना सूरजकुंड पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। भोले भाले लोगों को सरकारी जमीन बेचने वाले प्रॉपर्टी डीलर का पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया जाएगा।पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: