Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी को क्राईम ब्रांच सेक्टर-65 की टीम ने दबोचा

Man-Arrested-For-Murder
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर  ओपी सिंह ने मर्डर, लूट, चोरी, जुआ एवं सट्टाखाई करने वाले आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए सभी क्राइम ब्रांचों को निर्देश दिये हैं। जिस पर कार्रवाई करते हुए क्राईम ब्रांच सेक्टर-65 ने आरोपी संदीप गांव चंदावली को मलेरणा रोड बल्लबगढ़ से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

आरोपी दिनांक 27.05.2021 को अपने दोस्तों के साथ बैठकर शराब पी रहा था आरोपी संदीप, मृतक जितेंद्र व जितेंद्र का साला जितेंद्र के साथ पानी के प्लांट पर शराब पी रहे थे मृतक जितेंद्र का साला आरोपी संदीप की गाड़ी बलेनो को किसी काम के लिए मांग कर ले गया था जिसको उसने एक्सीडेंट कर दिया, गाड़ी पूरी खत्म हो गई।

शराब पीने की पुष्टि होने की वजह से क्लेम पास नहीं हो सका आरोपी संदीप मृतक जितेंद्र से बार-बार अपनी क्षतिग्रस्त गाड़ी के पैसे मृतक जितेंद्र से मांग रहा था।

उपरोक्त आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह दिनांक 18.06.2021 को मृतक जितेंद्र सेक्टर 68 नयन पाल रावत के दफ्तर के सामने रोड पर पेड़ के नीचे शराब पी रहे थे जहां पर आरोपी संदीप व मृतक जितेंद्र की पैसों के लेनदेन पर बहस हो गई आरोपी संदीप कुछ देर के लिए वहां से चला गया व एक मुर्गा काटने वाले की दुकान से लोहा छुरा ले कर आ गया व शराब पीने लग गया आरोपी संदीप व मृतक जितेंद्र की फिर से गाड़ी के एक्सीडेंट को लेकर झगड़ा हुआ जो आरोपी संदीप ने मृतक जितेंद्र को पेट में छुरा मार कर हत्या कर दी।

क्राईम ब्रांच प्रभारी ने बताया कि आरोपी के बारे में गुप्त सूत्रो से सूचना मिली जिस पर तुरन्त कार्रवाई करते हुए आरोपी को मलेरना रोड से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

आरोपी के खिलाफ थाना सदर बल्लबगढ़ में मर्डर व अवैध हथियार रखने कि धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी से हत्या में प्रयोग किया गया लोहा छुरा बरामद कर लिया गया है।

आरोपी को आज पेश अदालत करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है रिमांड के दौरान आरोपी से इस केस के संबंध में गहनता से पूछताछ की जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: