Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कल क्रान्ति दिवस मनाएंगे भड़ाना, बोले जीतेंगे किसान, हारेगी सरकार 

Kranti-Day-Tommorow
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- फरीदाबाद- दिल्ली की सीमाओं पर 6 महीने से ज्यादा समय से आंदोलन कर रहे किसान कल  शनिवार 5 जून को कृषि कानूनों के जारी होने के एक साल पूरा होने पर संपूर्ण क्रांति दिवस मनाएंगे। आम आदमी पार्टी भी किसानों का समर्थक कर रही है। आम आदमी पार्टी फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने कहा है कि कल फरीदाबाद में भी उनकी पार्टी क्रांति दिवस मनाएगी। भड़ाना ने बताया कि कोरोना गाइडलाइंस को देखते हुए जिले के कुछ खास कार्यकर्ताओं को ही उन्होंने दफ्तर पर बुलाया है। 

धर्मबीर भड़ाना ने कहा कि किसानों की मानें जायज हैं लेकिन सरकार तानाशाही दिखा रही है और किसानों की अनदेखी कर रही है ताकि अपने खास उद्योगपतियों को फायदा पहुंचा सके। उन्होंने कहा कि ने कहा कि कृषि उत्पादों के भंडारण के लिए कॉरपोरेट क्षेत्र द्वारा बनाए गए विशाल भंडार और एफसीआई द्वारा उन्हें ऊची दरों पर किराए पर देना जमाखोरी व कालाबजारी का ही कदम है। उन्होंने कहा कि जिस तरह देश के चंद उद्योगपति पूरे देश में निजी गोदाम बना रहे हैं उसे देख लग रहा है कि वो अनाज को भी अपनी तिजोरी में बंद करना चाहते हैं ताकि मनमाने दाम पर बेंच सकें। 

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों के साथ है और जब तक काले क़ानून वापस नहीं लिए जाते हैं तब तक किसानों का साथ देती रहेगी। उन्होंने कहा कि सरकार जिद पर अड़ी है लेकिन जीत किसान की होगी। सरकार की हार निश्चित है। किसानों के साथ देश की जनता खड़ी है और सरकार को सबक सीखने को बेताब है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: