Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा में कल मनाया जायेगा मेगा वैक्सीनेशन दिवस

Haryana-Home-Minister-Anil-Vij
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 20 जून - हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री  अनिल विज ने आज घोषणा की कि कल यानि 21 जून को ‘अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस’ के मौके पर मेगा वैक्सीनेशन दिवस भी राज्य में मनाया जायेगा। हरियाणा में कल मेगा - वैक्सीनेशन ड्राइव चलाई जाएगी और इस मेगा ड्राइव में 2.5 लाख लोगों को वैक्सीन देने का लक्ष्य रखा गया है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा में कल ‘अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस’ के मौके पर मेगा वैक्सीनेशन दिवस मनाया जा रहा है। अनिल विज ने प्रधानमंत्री की सराहना करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री के 18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों को निशुल्क वैक्सीन लगाने के ऐलान के तहत कल हरियाणा में बड़े स्तर पर वैक्सीनेशन किया जा रहा है जिसके तहत  पूरे राज्य में ढाई लाख लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा गया है।  

कोरोना के खिलाफ सुरक्षा चक्र को और अधिक मजबूत करने के लिए हरियाणा का स्वास्थ्य विभाग इन दिनों एक्शन मोड में है। हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के निर्देशों पर अंबाला छावनी में 61 जगहों पर वैक्सीनेशन कैंप लगाए गए, जिनमें श्री विज ने स्वयं पहुंचकर लोगों का उत्साह भी बढ़ाया।

इस मौके पर स्वास्थ्य मंत्री ने जानकारी दी कि आज अंबाला छावनी में 61 जगहों पर वैक्सीनेशन के कैंप लगाए गए हैं ताकि कोरोना के खिलाफ जंग को और मजबूती से लड़ा जा सके। विज ने यहाँ लोगों से ज्यादा से ज्यादा संख्या में वैक्सीन लगवाने की भी अपील की।  

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: