Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

केजरीवाल तथा उसके सहयोगियों पर हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए - विज 

Haryana-HM-Anil-Vij
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली -आक्सीजन मामले में अब हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज भी कूद गए हैं और उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने कोरोना काल मे आवश्यकता से अधिक ऑक्सीजन हासिल करने से जो अन्य राज्यों पर इसका असर पड़ा है तथा वहां पर ऑक्सीजन की कमी से जिन रोगियों की मृत्यु हुई है उसके लिये केजरीवाल तथा उसके सहयोगियों पर हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए ।

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि एक उच्चस्तरीय समिति गठित कर जांच करवानी चाहिए कि आवश्यकता से अधिक जो दिल्ली सरकार ने ऑक्सीजन हासिल की उसका इन्होंने क्या किया । यह भी पता लगाना चाहिए कि कहीं उसको बेच कर मुनाफा तो नही कमाया गया है । इस मामले में दिल्ली के उप मुख्य्मंत्री मनीष सिसौदिया का क्या कहना है कि दिल्ली में ऑक्सिजन ऑडिट कमेटी के सदस्यों ने कोई ऐसी रिपोर्ट अभी तक approve या sign ही नहीं की जैसा बीजेपी के नेता सुबह से दावा कर रहे हैं। 

पहले तो पूरे देश में ऑक्सिजन सप्लाई का बँटाधार किया, अब उन मरीज़ों, डाक्टर्स और hospitals को भी झूँठा बता रहे हैं जो ox की कमी से परेशान रहे। मीडिया के मित्रों से भी मेरा आग्रह है कि बीजेपी से उस तथाकथित रिपोर्ट की- ऑडिट कमेटी के सदस्यों द्वारा signed, approved कॉपी तो माँगिए जिसके बारे में बीजेपी बरगलाने की कोशिश कर रही है। मामला मा. सुप्रीम कोर्ट की बनाई कमेटी का है, BJP-HQ में बनी किसी कमेटी का थोड़े ही है। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: