Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फ़रीदाबाद में दुकानों को फ्रीहोल्ड करने पर दुकानदारों में हर्ष की लहर है

Freehold-Shops-Of-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 10 जून। हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा लीज की दुकानों को फ्रीहोल्ड करने पर दुकानदारों में हर्ष की लहर है। इसी सिलसिले में आज नगर निगम आयुक्त गरिमा मित्तल से उनके कार्यालय में जिलेभर की मार्केटों के प्रधानों ने मुलाकात कर फ्रीहोल्ड दुकानों की गाइडलाइनों पर चर्चा की। इस दौरान व्यापारियों द्वारा निगम आयुक्त का फूलों का गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया गया।

हरियाणा व्यापार मंडल फरीदाबाद के जिला अध्यक्ष राम जुनेजा की अध्यक्षता में निगम आयुक्त से मुलाकात करने वालों में प्रेम खट्टर (बल्लभगढ़ मार्केट), वासुदेव अरोड़ा (7-10 मार्केट), नीरज मिगलानी (ओल्ड फरीदाबाद), देवेंद्र रतरा (तिकोना पार्क मार्केट), सागर दुआ (बाटा चौक मार्केट), महिंद्र अदलखा (टेंट एसोसिएशन), बलजीत सिंह अरोड़ा (5 नंबर मार्केट) तथा हरी किशन वर्मा (एनआईटी 2) सभी मार्केट प्रधान पूरी टीम विनोद अहूजा, सचिन भाटिया, मनीष शर्मा, पवन भाटिया, गांधीजी व लाली जी समेत अनेक प्रधान शामिल रहे।

नगर निगम आयुक्त से मुलाकात के बाद जिला अध्यक्ष रामजुनेजा ने कहा कि लीज की दुकानों को फ्रीहोल्ड करवाने की व्यापारिक संगठनों ने लड़ाई काफी अर्से से लड़ी जा रही थी, जिसमें अब उन्हें सफलता मिली है। यह लीज के दुकानों में बैठे व्यापारियों के लिए खुशी का दिन है। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद के व्यापारियों ने कभी भी अपने सब्र को टूटने नहीं दिया। कई सरकारें आई और गई, मगर किसी ने भी व्यापारियों के हित में दुकानों को फ्रीहोल्ड करने का आदेश जारी नहीं किया। लेकिन मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उनकी सुध ली है। सरकार ने लीज की दुकानों को फ्रीहोल्ड करने का निर्णय लेकर उन सभी को राहत पहुंचाने का काम किया है। इसके लिए वह सरकार के सदैव आभारी रहेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: