Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद की जनता को महामारी से बचाने के लिए किया जाएगा  कोविड टास्क फोर्स का गठन- CP OP Singh

Covid-task-force-Soon-In-Faridabad-By-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर  ओपी सिंह ने कोरोना महामारी के संबंध में निर्देश देते हुए कहा कि 14 महीने के पश्चात फरीदाबाद में कोरोना का एक भी मामला नहीं आया यह सब के लिए बड़ी राहत की खबर है। आने वाले समय में भी इस महामारी पर नियंत्रण रखा जा सके इसके लिए कोविड-19 के नियमों की पालना कराने के लिए फरीदाबाद पुलिस हर संभव प्रयास करेगी।

महामारी से सभी बचे रहें इसके लिए कोविड टास्क फोर्स का गठन किया जाएगा जो भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाकर लोगों को इस महामारी के बारे में अधिक से अधिक जागरूक करेगी और नियमों की अनदेखी करने वालों के चालान भी काटेगी। इस महामारी को रोकने के लिए पुलिस अपनी तरफ से कोई भी कसर नहीं छोड़ रही है। आमजन को लगातार जागरूक किया जा रहा है और नियमों की अनदेखी करने वालो के चालान भी काटे जा रहे हैं।

पुलिस ने लॉकडाउन तोड़ने के जुर्म एवं नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अभी तक 502 एफआईआर 4 दर्ज कर 643 आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है जिसमे दवाओं की कालाबाजारी करने वाले 10 तथा ऑक्सीजन सिलिंडर की कालाबाजारी करने वाले 4 आरोपी भी शामिल है

कोरोना  जैसी महामारी से आमजन को बचाने के लिए अपनी ड्यूटी का फर्ज निभाते हुए फरीदाबाद पुलिस के 372 पुलिसकर्मी अभी तक कोरोना पॉजिटिव हुए हैं जिनमे से 365 पुलिसकर्मी कोरोना को मात देकर आमजन की सेवा के लिए वापिस ड्यूटी जॉइन कर चुके हैं ।

पुलिस कमिश्नर  ओपी सिंह ने कहा कि कोरोना नियमों में लापरवाही बरतने से संक्रमण का खतरा फिर से बढ़ सकता है इसलिए नागरिक कोरोना संबंधित उचित सावधानियां बरतें और अपने व अपने परिवार को इस महामारी से बचाने में पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: