Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA- DLF ने मात्र 5 घंटे में बरामद किया चोरी हुआ आईसर कैंटर, मेवाती गैंग पर शक 

CIA-DLF-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 \
फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने फरीदाबाद से चोरी हुई आईसर कैंटर गाड़ी को मात्र 5 घंटे में बरामद किया है। सिर्फ फरीदाबाद ही नहीं बल्कि क्राइम डीएलएफ की टीम ने रेवाड़ी के नंगला शहजाद पुर से चोरी आईसर कैंटर को भी बरामद किया है।

आज तड़के 6 बजकर 38 मिनट पर कंट्रोल रूम फरीदाबाद को आईसर कैंटर चोरी होने की सूचना प्राप्त हुई त्वरित कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम आरोपियों को काबू करने के लिए पीछे लग गई, 

इसके साथ ही एक अन्य सूचना भी कंट्रोल रूम फरीदाबाद को कंट्रोल रूम रेवाड़ी से प्राप्त हुई कि उनके नंगला सहजादपुर से एक आईसर कैंटर चोरी हुआ है।

क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी सब इंस्पेक्टर अनिल और उनकी टीम के एसआई ब्रह्मप्रकाश, हवलदार आनंद, सिपाही नकुल, नसीब, अजीत ने जीपीएस की मदद से पीछा करते हुए खटेला  पलवल पहुंचे जहां पर उनको जीपीएस  मिला जो आरोपिगण ने उखाड़ कर फेंक रखा था आरोपी जीपीएस को उखाड़ कर वहां पर छोड़ गए थे।

क्राइम ब्रांच की टीम ने अपनी तकनीकी की सहायता से आरोपी का पीछा करते-करते पुनहाना तक पहुंच गए जहां से टीम ने गाड़ी को बरामद कर लिया लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गए।

रेवाड़ी से चोरी हुई आईसर कैंटर गाड़ी को जीपीएस की मदद से फरीदाबाद की क्राइम ब्रांच ने बिछोर थाना एरिया से बरामद किया जोकि रेवाड़ी पुलिस टीम को सौंप दी गई है। क्राइम ब्रांच डीएलएफ़ की टीम आरोपियों की पहचान कर रही है जैसे ही आरोपियों के बारे में कोई सुराग मिलता है उनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा मेवात इलाके में आरोपियों के खिलाफ सर्च अभियान जारी है।

अभी तक की प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि इसमें कोई मेवाती गैंग होने की संभावना है पुलिस रेवाड़ी से चोरी हुई गाड़ी और फरीदाबाद से चोरी हुई गाड़ी की पड़ताल कर रही है दोनों गाड़ी चोरी होने की एक ही गैंग के हाथ होने की संभावना हो सकती है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: