Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नशा तस्करी के मामले में फरार 10000 रु के इनामी बदमाश को CIA-30 टीम विमल कुमार ने दबोचा 

CIA-30-Insp-Vimal-Kumar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद:-  पुलिस कमिश्नर  ओपी सिंह के आदेश अनुसार व  डीसीपी क्राइम  एवं एसीपी क्राइम के दिशा निर्देश पर मोस्ट वांटेड अपराधियो के सफाये के विरुद्ध चलाये गए अभियान के तहत कार्यवाही करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने नशा तस्करी के मामले में वांछित चल रहे ₹10000 रुपए के एक इनामी बदमाश को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी की पहचान रवीश पुत्र नगीना निवासी पूर्वी चंपारण बिहार के रूप में हुई है।

आपको बताते चलें कि वर्ष 2019 में फरीदाबाद शहर के थाना एस जी एम नगर के एरिया में नशा तस्करी करते पुलिस ने मौके पर आरोपी सत प्रकाश, प्रिंस कुमार व प्रदीप को 29.500 किलो गांजा सहित काबू किया था। जिस पर आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला थाना एसजीएम नगर में दर्ज किया गया था। इस अपराध में शामिल आरोपी रवीश की गिरफ्तारी बकाया थी पुलिस ने आरोपी रवीश को भी गिरफ्तार कर लिया है।

क्राइम ब्रांच प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह अपराधी इतना शातिर था कि पुलिस के बार बार दबिश देने के बाद भी आरोपी बचकर निकल जाता था। उनकी टीम ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि मेरे साथियों को जिस गांजे के साथ गिरफ्तार किया था वह गांजा मैंने उन्हें दिया था मेरे साथियों की गिरफ्तारी की सूचना मिलते ही मैं फरार हो गया था।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी इंस्पेक्टर विमल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया करीब 1 महीने से क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की एक टीम आरोपी के घर के आसपास व विशेष सूत्रों से मिली सूचना द्वारा आरोपी के अस्थाई ठिकानों पर नजर बनाए हुए थी। जिस पर आज 3 जून 2021 को आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है। पुलिस टीम द्वारा आरोपी को कल अदालत में पेश कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: