Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के कई क्षेत्रों में कल से आँख मिचौली खेल रही है बिजली, लाखो लोग परेशान 

Power-Cut-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - एक समय था जब खास लोग ही टैक्स दिया करते थे। अब लगभग हर कोई टैक्स देता है। तमाम खाद्य वस्तुओं पर टैक्स लगता है। टैक्स देने वालों का हक़ बनता है कि उन्हें हवा-पानी, सड़क जैसी चीजों की सुविधा मिले। हवा के लिए हाल में शहर के हजारों लोग इधर-उधर भाग रहे थे। पानी की बात करें तो अधिकतर लोग पानी खरीदकर पीते हैं। सड़क की बात करें तो कुछ बड़े नेताओं के घरों के आस पास की  सड़कों का ही काया कल्प हुआ दिखता है। शहर में सड़कें बनती भी हैं तो अधिकतर दो साल में टूटने लगती हैं। 

फरीदाबाद के कई लाख लोग कल से परेशान हैं। ये परेशानी महामारी से नहीं बिजली विभाग के कारण हो रही है। शहर की कालोनियां  हों या सेक्टर कई जगहों पर कल से ही बिजली आँख मिचौली खेल रही है। लोगों का कहना है कि क्या अगर 10 दिन तक बारिश होगी तो ऐसा ही रहेगा। तमाम लोगों की शिकायत है कि कई-कई घंटे बिजली गुल रही और अब भी आ-जा रही है। सम्बंधित अधिकारी फोन नहीं उठा रहे हैं। 

आपको बता दें कि ताउते तूफ़ान के कारण फरीदाबाद में कल जमकर बारिश हुई। नगर निगम की पोल फिर खुल गई। नाले नालियां जाम रहने के कारण तमाम सड़कों पर जलभराव के कारण लोग परेशान रहे। ताउते ने बिजली बिभाग की भी पोल खोलकर रख दी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: