Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोविड-19 के नियंत्रण- पीएम मोदी ने हरियाणा सरकार की व्यवस्थाओं पर संतोष व्यक्त किया 

Haryana-CM-Meet-PM-Narendra-Modi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चण्डीगढ़, 31 मई - हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने कहा कि कोविड-19 के नियंत्रण के लिए हरियाणा सरकार द्वारा प्रदेश में किए गए व्यापक प्रबंधों व व्यवस्थाओं पर प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने संतोष व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री  मनोहर लाल आज नई दिल्ली में प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे।

मुख्यमंत्री ने बताया कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर उन्हें कोविड-19 के नियंत्रण के संदर्भ में हरियाणा प्रदेश की वर्तमान व भविष्य की आवश्यकताओं के संदर्भ में भी अवगत करवाया है।

मुख्यमंत्री ने बताया कि कोविड-19 तीसरी लहर की आशंका के मद्देनजर भी प्रधानमंत्री ने आगामी समय में भी सतर्क रहने के लिए कहा है। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री जी को  कोविड-19 की रोकथाम के लिए वैक्सीन के स्टॉक व ब्लैक फंगस की दवाईयों की आवश्यकताओं बारे भी अवगत करवाया गया।

दिल्ली में वेक्सिनेशन संबंधी  टिप्पणी के प्रश्न पर उन्होंने कहा कि उन्होंने यह नहीं कहा कि वैक्सीन नहीं लगाई जाए। दिल्ली के मुख्यमंत्री  अरविंद केजरीवाल को भी पता है और हमें भी पता है कि कोविड-19 की वैक्सीन के स्टॉक की स्थिति क्या है। हमने कहा है कि स्टॉक के दृष्टिगत टीकाकरण अभियान चलाया जाए। अब इसमें राजनीति करना उचित नही है। कोई राजनीति करे तो यह उनका स्वभाव है। दिल्ली को हमसे अधिक वैक्सीन मिली है।

उन्होंने कहा कि देश में अभी 12 करोड टीके और उपलब्ध होने जा रहे हैं जोकि तय किये गए मानदंडों के हिसाब से ही सभी को वितरित होंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: