Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में आज कोरोना से नहीं गई किसी की जान, जाने CP ओपी सिंह ने क्या किया और क्या कहा

Faridabad-CP-OP-Singh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद - एक समय था जब फरीदाबाद में इंजेक्शन,  आक्सीजन की मारामारी थी लेकिन शहर के अधिकारी तो ये सब बनाते नहीं इसलिए ऐसे समय के लिए अधिकारियों पर दोष देना उचित नहीं। फरीदाबाद की बात करें तो ऐसे समय में लगातार तमाम पुलिसकर्मी ड्यूटी करते रहे और एक दिन पहले की बात करें तो 350 के आस-पास पुलिसकर्मी संक्रमित भी हुए लेकिन फरीदाबाद पुलिस के बॉस ओपी सिंह जहाँ अपनी टीम का हौसला बढ़ाते रहे वहीं शहर की जनता का भी ख़याल रखते हैं। शहर के अलांवा गांवों का भी दौरा करते रहे। 

जनगणना के हिसाब से फरीदाबाद की जनसँख्या 18 लाख के आस-पास बताई जाती है और लोगों का कहना है जिले में वर्तमान में 30 लाख से अधिक लोग रहते हैं। ऐसे समय में पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने अपनी काबिलियत का परिचय दिया। शहर की जनता के साथ-साथ अपनी टीम के उन सदस्यों का हौसला बढ़ाते रहे जो संक्रमित थे। ओपी सिंह हंसने हंसाने और बदमाश पकड़वाने मे में माहिर हैं और वर्तमान में किसी को हंसाना उसे  बड़ी ऊर्जा देने के समान है। जिन्हे ये ऊर्जा मिली और इस दौरान वो हंसते रहे उनका कोरोना कुछ खास नहीं बिगाड़ पाया। इस दौरान शहर के तमाम मोस्ट वांटेड और अन्य बदमाशों को पकड़वाकर जेल भी भिजवाया और शहर से कई गैंग का खात्मा करवाया। 

फरीदाबाद की जनता के लिए आज खास बात ये है कि महीनों बाद आज कोरोना से किसी की मृत्यु नहीं हुई। 322 ठीक होकर घर गए,  कोरोना के नए मामले मात्र  102 आये। 

पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह का कहना है कि ऐसा लोगों के सहयोग एवं सरकार के कुशल कोरोना मैनज्मेंट से सम्भव हुआ है।सावधानी बरतें - 2,170 अभी भी इस बीमारी से जूझ रहे हैं। हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: