Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA पलवल इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने 50 हजार इनामी बदमाश को दबोचा

CIA-Palwal-INSP-Ashok-Kumar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 पलवल- पलवल हत्या के मामले में फरार चल रहे 50 हजार रुपये के ईनामी बदमाश को अपराध जांच शाखा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार जेल भेज चुकी है। दो आरोपी फिलहाल फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से हत्या में प्रयोग हथियार को बरामद किया जाएगा।

पलवल सीआईए इंचार्ज इंस्पेक्टर अशोक कुमार ने बताया कि उन्हें मुखबिर खास द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि हत्या के मामले में फरार ईनामी बदमाश नूंह मार्ग पर गांव लालवा मोड़ के पास मौजूद है जो कि कहीं बाहर जाने की फिराक में है। सूचना मिलते ही टीम गठित की गई जिसमें एसआई शाहिद अहमद, साइबर सैल प्रभारी (हैड कांस्टेबल) विनोद कुमार, हैड कांस्टेबल नरेंद्र कुमार, ईएचसी महेश नाथ, सिपाही सोनू, मीर व हनीफ को शामिल कर मौके पर दबिश दी गई और आरोपी को काबू कर लिया गया। पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम कपूर निवासी गांव सागरपुर (फरीदाबाद) बताया। 

आरोपी ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर 29 मार्च को धुल्हैंडी पर्व वाले दिन गांव जनोली निवासी प्रवीण की आपसी कहासुनी के चलते गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिस संबंध में मृतक प्रवीण के भाई मुकेश की शिकायत पर गदपुरी थाना पुलिस द्वारा चार नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। आरोपी के एक साथी जनक निवासी गांव जनोली की गिरफ्तारी गत 22 अप्रैल को हो चुकी है दो साथी फिलहाल फरार है जिनकी गिरफ्तारी के प्रयास जारी है। आरोपी कपूर के खिलाफ इसके अलावा लूट, जानलेवा हमला करना व अवैध हथियार सहित छह संगीन मामले पलवल व फरीदाबाद जिले में दर्ज हैं। जिनमें कुछ मामलों में आरोपी गिरफ्तार हो चुका है और जमानत पर तथा कुछ में गिरफ्तारी बकाया है। फिलहाल आरोपी कपूर को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। रिमांड अवधि के दौरान आरोपी से हत्या में प्रयोग हथियार को बरामद किया जाएगा व उसके फरार साथियों के बारे में पता लगा जाएगा।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: