Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कैंटर लुटेरे साबिर पुत्र रहमान को CIA बार्डर इंस्पेक्टर मलिक की टीम ने दबोचा

CIA-Badarpur-Border-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर  ओपी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने कैंटर लूट के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल हुई है। गिरफ्तार आरोपी की पहचान साबिर पुत्र अब्दुल रहमान निवासी पुनहाना जिला नूह मेवात के रूप में हुई है।

क्राइम  ब्रांच बदरपुर बॉर्डर के प्रभारी  इंस्पेक्टर सेठी मलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी ने दिनांक 5 मई 2021 को थाना सराय ख्वाजा एरिया से बाईपास रोड पर अपने अन्य चार दोस्तों के साथ मिलकर एक कैंटर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस संबंध में आरोपीयों के खिलाफ मामला थाना सराय ख्वाजा में दर्ज है। उपरोक्त मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर को कामयाबी हासिल हुई है टीम ने अपने विशेष सूत्रों के माध्यम से वारदात में मुख्य आरोपी साबिर को गिरफ्तार किया है।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ लूट के दो मामले थाना पुन्हाना और सदर थाना नूंह में दर्ज है। इसके अलावा आरोपी के खिलाफ एक मामला चोरी का थाना एनआईटी में दर्ज है। उपरोक्त तीनों मामले आरोपी के खिलाफ वर्ष 2020 में दर्ज हुए हैं। पुलिस ने आरोपी से लूटी गई कैंटर गाड़ी और वारदात में प्रयोग की गई स्विफ्ट डिजायर गाड़ी बरामद की है।

क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर ने आज आरोपी को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है वारदात में शामिल अन्य चार आरोपियों की तलाश जारी है उनको भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: