Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लॉकडाउन का उल्लंघन, बल्लबगढ़ में कई दुकानदारों पर गिरी पुलिस की गाज 

Ballabgarh-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद:- पुलिस कमिश्नर  ओ पी सिंह के दिशा निर्देश पर कार्रवाई करते हुए थाना शहर बल्लभगढ़ पुलिस ने लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए हैं। आपको बताते चलें कि हाल ही में ऐसे दुकानदारों के खिलाफ कुछ वीडियो भी वायरल हुई थी जिनमें देखा गया कि दुकानदार आधे शटर खोलकर दुकानों से सामान बेच रहे थे। इनमें से कुछ दुकानदार वह भी है जोकि लॉकडाउन में दुकान खोलने के दायरे में भी नहीं आते हैं। तो कुछ दुकानदार ऐसे भी हैं जो अपने समय सीमा पर दुकान ना खोल कर अपनी मनमानी से दुकाने खोलते हैं।

पुलिस न ऐसे 5 दुकानदारों और चार सेल्समैन की पहचान कर उनके खिलाफ दो मामले दर्ज कर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। जैसा कि सभी जानते हैं कोरोना के बढ़ते केस के कारण हरियाणा में पिछले कई दिनों से लॉकडाउन किया हुआ है।लॉकडाउन की गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाती है।

पुलिस ने आदेशों की अवहेलना के तहत ऐसे दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुकदमे दर्ज किए हैं। पलिस उपायुक्त बल्लभगढ़ एवं मुख्यालय डॉक्टर अर्पित जैन ने बताया कि लोगों को इस बात को समझना चाहिए कि सरकारी आदेशों की पालना की जाए ताकि कोरोना के बढ़ते प्रकोप को रोका जा सके।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: