Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

रामदेव बोले एलोपैथी से लाखों मरे, IMA ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से कहा बाबा पर तुरंत दर्ज करो FIR

BABA-Ramdev-IMA
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली - कुछ वर्षों से देखा जा रहा है कि देश में कुछ लोग बाबा बनकर कई तरह के गलत काम में लिप्त हैं। कई बड़े बाबा जेल में हैं। उन पर संगीन आरोप लगे हैं और सजा भी हुई है। यही वजह है कि देश के अधिकतर  लोग बाबाओं का नाम लेते ही भड़क जाते हैं। कुछ गलत बाबाओं का खामियाजा अच्छे बाबाओं को भी भुगतना पड़ रहा है। फिलहाल बात करते हैं योगगुरु बाबा रामदेव जो कई वर्षों से दवा वगैरा बेंचने का काम भी कर रहे हैं। अब रामदेव पर एफआईआर दर्ज करने की मांग आईएमए ने की है। 

आईएमए ने  एक प्रेस रिलीज जारी किया है जिसमे सोशल मीडिया पर वायरल हुए योग गुरु रामदेव के वीडियो का जिक्र है जिसमें वे एलोपैथी के विरोध में बोल रहे हैं।  IMA ने मांग की है कि 'केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री से कहा गया कि या तो वे इस आरोप को स्वीकार करें और आधुनिक चिकित्सा सुविधा को खत्म कर दें या फिर उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए महामारी रोग अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जाए।

प्रेस रिलीज में  IMA ने कहा है कि भारत कोविड-19 महामारी का सामना कर रहा है और आधुनिक चिकित्सा पद्धति व भारत सरकार मिलकर लोगों की जिंदगियों को बचाने में जुटे हैं। इस संघर्ष में फ्रंटलाइन पर काम करने वाले 1200 एलोपैथ डॉक्टरों ने अपनी जिंदगी का बलिदान दे दिया। स्वास्थ्य मंत्री के संज्ञान में रामदेव के वीडियो को लाते हुए IMA ने कहा कि योगगुरु इसमें कह रहे हैं, 'एलोपैथ एक ऐसी स्टुपिड और दिवालिया साइंस है।' इसमें यह भी कहा गया, 'सर्वविदित है कि योगगुरु रामदेव और उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्ण जब बीमार होते हैं तो आधुनिक चिकित्सा सुविधा ही लेते हैं और एलोपैथ की दवाइयां खाते हैं। अब यह आधारहीन आरोप लगा रहे हैं और लोगों को गुमराह कर रहे हैं ताकि अपनी गैरकानूनी और बिना मंजूरी प्राप्त दवाओं को बेच सकें ।

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में बाबा रामदेव बोल रहे हैं कि रेमडेसिविर, फेविफ्लू व DCGI की मान्यता प्राप्त सभी दवाईयां असफल हैं। योग गुरु ने कहा कि लाखों लोगों की मौत एलोपैथी दवा खाने से हुई है। लोगों की मौत अस्पताल न जाने, ऑक्सीजन न मिलने की वजह से हुई उससे अधिक एलोपैथी की दवाइयां खाने से हुई हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: