Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

तिगांव के विधायक राजेश नागर के प्रयास से नहरपार हुआ ग्रेटर फरीदाबाद

Rajesh-Nagar-MLA-Tigaon
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 10 अप्रैल।  नहरपार को ग्रेटर फरीदाबाद करने संबंधी आदेश पारित होने पर विधायक राजेश नागर ने सीएम मनोहर लाल खट्टर का धन्यवाद व्यक्त किया है। सीएम ने आज एफएमडीए की पहली मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए यह आदेश दिया है। विधायक राजेश नागर ने ही यह मांग विधानसभा में उठाई थी।

एफएमडीए की बैठक में विधायक राजेश नागर ने गांव अरुआ, चांदपुर व मोठूका में 50 वर्ष से बैठे पुराने रह रहे लोगों के निर्माण न हटाने की भी मांग की। उन्होंने कहा कि इन मकानों में रहते हुए इनकी कई पीढियां निकल गई हैं। इसलिए इन्हें यहां से बेदखल करने के बजाय नियमित किया जाना चाहिए। इसके अलावा केजीपी के लिए अपनी जमीन देने वाले किसानों को उनका मुआवजा जल्द दिए जाने की मांग भी विधायक राजेश नागर ने सीएम मनोहर लाल से की। जिस पर सीएम ने खुले मन से विचार करने की बात कही।

विधायक राजेश नागर ने उनकी मांग माने जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए सीएम मनोहर लाल का धन्यवाद व्यक्त किया। श्री नागर ने कहा कि नहर के उस पार एक नया फरीदाबाद शहर बस रहा है जिसके लिए नहरपार शब्द अच्छा नहीं लगता था। इसलिए उन्होंने ग्रेटर नोएडा की तर्ज पर ग्रेटर फरीदाबाद करने की मांग रखी थी। जिसे सीएम मनोहर लाल ने आज आदेश में परिवर्तित कर दिया है। इससे स्थानीय लोग काफी प्रसन्न होंगे।

विधायक राजेश नागर ने कहा कि यहां का पैसा यहीं के विकास पर लगाने संबंधी उनकी मांग पर भी आज काम विधिवत रूप से शुरू हो गया है। आज एफएमडीए की पहली बैठक के साथ ही हमारे शहर के तेज विकास का रास्ता भी खुल गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: