Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खोरी तोड़फोड़- अपने घर टूटते देख खूब रोई महिलायें, मौके पर पहुंचे AAP नेता बिट्टू 

Khori-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 2 अप्रैल। जिले के गांव खोरी में बने अवैध निर्माण पर जिला प्रशासन का पीला पंजा आज फिर चला। प्रशासनिक कार्रवाई का लोगों ने विरोध भी किया लेकिन पुलिस की मौजूदगी के चलते अपने कदम पीछे खींच लिए. गांव में दर्जनों मकान तोड़े जाने पर लोगों ने प्रशासन को जमकर कोसा।

अपने घर टूटते हुए देखकर महिलाओं को रोना आ गया और उन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों को जमकर कोसा। महिलाओं का कहना है कि अमीरों के घरों की तरफ किसी की नजर नहीं है. यह तो गरीबों की बस्ती थी इसलिए कार्रवाई कर दी गई। लोगों का कहना है कि गरीबों का आशियाना उजाडऩे से कैसे विकास हो जाएगा। वहीं इस घटना के बाद कुछ स्कूली बच्चे भी दिखाई दिए जिनका कहना था कि परीक्षा के इन दिनों में उनके घरों को तोड़ दिया गया जिससे अब वे सडक़ पर आ गए हैं और परीक्षा की तैयारी कैसे करेंगे, इसका प्रबंध अब कौन करेगा।

वहीं घटना के बाद आम आदमी पार्टी के बडखल अध्यक्ष तेजवंत सिंह बिट्टू ने मौके पर पहुंचकर पीडि़तों की व्यथा सुनी और उन्हें आश्वासन दिया कि वे उनके हक में प्रशासन के खिलाफ सडक़ पर उतरेंगे और सरकार व प्रशासन को मजबूर करेंगे कि वे पीडि़तों को पक्के मकान उपलब्ध कराए।

इस मौके पर आप कार्यकर्ताओं  जितेंद्र चंदीला, मोहम्मद सलीम, हरदीप अत्री, रिजवान अली, ममता चौधरी, परमजीत कौर व सपना गुप्ता ने प्रशासन की इस अमानवीय कार्यवाही की जमकर निंदा की।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: