Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

आईएमएसएमई ऑफ इंडिया ने लगवाया कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप

IMSME-Of-India
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 14 अप्रैल। प्रमुख औद्योगिक संगठन आईएमएसएमई ऑफ इंडिया द्वारा यहां डीएलएफ औद्योगिक क्षेत्र में कोविड-19 वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन आयोजन किया गया। मैसेज अंबुजा एसेसरीज एंड क्लॉथिंग के परिसर में आयोजित इस वैक्सीनेशन कैंप में 110 के करीब लोगों ने वैक्सीनेशन की डोज ली। प्रातः 10:00 से 3:30 तक आयोजित इस वैक्सीनेशन कैंप में उद्योग प्रबंधकों व श्रमिकों की उपस्थिति विशेष रूप से उल्लेखनीय रही।

आईएमएसएमई ऑफ इंडिया के चेयरमैन  राजीव चावला के अनुसार औद्योगिक गतिविधियों के साथ-साथ सामाजिक क्षेत्र में कार्य करना तथा स्वास्थ्य संबंधी वर्तमान परिवेश की आवश्यकताओं पर ध्यान देते हुए आईएमएसएमई ऑफ इंडिया द्वारा इस वैक्सीनेशन शिविर का आयोजन किया गया।

 उल्लेखनीय है इससे पूर्व भी कोविड-19 के संक्रमण के दौर में एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा समय-समय पर अपनी भागीदारी का परिचय दिया जाता रहा है।

श्री चावला के अनुसार कोविड-19 वास्तव में मानव जाति के लिए एक ऐसा संक्रमण है जिसका सामना करने के लिए सभी वर्गों को एकजुट होना होगा। आईएम‌एस‌एम‌ई ऑफ इंडिया की ओर से विश्वास दिलाया गया है कि कोविड-19 वैक्सीनेशन की यह प्रक्रिया जारी रहेगी और भविष्य में भी ऐसे शिविरों का आयोजन जारी रहेगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: