Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भेष बदलकर झारखंड में मुरथल के परांठे बेच रहा था हरियाणा का इनामी बदमाश 

Criminal-Arrested
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़ 12 अप्रैल - गत सप्ताह दो कुख्यात गैंगस्टरों की गिरफ्तारी के बाद, हरियाणा पुलिस ने एक बार फिर अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए 25,000 रुपये के इनामी, मोस्ट वांटेड बदमाश और पैरोल जम्पर को झारखंड से काबू करने में सफलता हासिल की है। यह बदमाश झारखंड में ढाबा चलाकर मुरथल के परांठे बेच रहा था ।

हरियाणा पुलिस के एक प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान जिला सोनीपत निवासी धर्मेंद्र उर्फ राजेश के रूप में हुई है, जो लूट और अपराध के अन्य मामलों में वांछित था। उसने अपने साथियों के साथ मिलकर साल 2000 में सोनीपत जिले में बंदूक की नोंक पर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। इनामी बदमाश को स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) यूनिट ने काबू किया।

इस मामले में अदालत ने आरोपी मानते हुए 20 साल की जेल की सजा सुनाई थी। साल 2004 में पैरोल पर जेल से बाहर आने के बाद से फरार था। गिरफ्तारी से बचने के लिए वह अपने ठिकाने भी बदल रहा था।

एसटीएफ इकाई ने पिछले साल दिसंबर में इसे काबू करने के लिए काम करना शुरू किया और गुप्त सूचना एकत्र की। इनामी बदमाश की लोकेशन बारे सूचना मिलने के बाद, एक टीम झारखंड भेजी गई जहां पता चला कि गिरफ्तार अपराधी पुलिस से बचने के लिए पहचान बदल कर रह रहा था। झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले में एक ढाबा चलाकर मुरथल परांठे बेचने का काम कर रहा था। सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने उसे काबू कर लिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: