Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

छीना झपटी और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को CIA बदरपुर बार्डर ने दबोचा 

CIA-Badarpur-Border-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: पुलिस कमिश्नर श्री ओपी सिंह के दिशा निर्देशों पर कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर की टीम ने फरीदाबाद शहर में छीना झपटी और चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को अवैध असला सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान रवि उर्फ रंगा और रोहित के रूप में हुई है दोनों ही आरोपी दयालपुर गांव सदर बल्लभगढ़ के रहने वाले हैं।

प्रभारी क्राइम ब्रांच ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों को विशेष सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर थाना सेंट्रल एरिया से गिरफ्तार किया गया है तलाशी के दौरान आरोपियों से एक देसी कट्टा, और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।  पूछताछ पर सामने आया कि आरोपियों ने थाना सदर बल्लभगढ़ एरिया में मोबाइल फोन छीनने की 2 वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपियों से उपरोक्त वारदात में छीनने गए मोबाइल फोन और वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली है।

इसके अलावा आरोपियों ने थाना आदर्श नगर एरिया में दो मोटरसाइकिल चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने दोनों वारदात को सुलझाते हुए दोनों मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया है। पूछताछ में सामने आया कि आरोपी रवि 2 महीने पहले ही जेल से बाहर आया था दोनों आरोपी नशे के आदी हैं। पुलिस ने आज दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: