Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

CIA सेक्टर -17 टीम संदीप मोर ने एक और मोस्ट वांटेड दबोचा 

CIA-17-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त  ओ पी सिंह द्वारा जिले के मोस्ट वांटेड अपराधियों का सफाया करने के लिए दिए गए दिशा-निर्देशों के तहत कार्य करते हुए क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 की टीम ने फरार चल रहे 10 हजार के इनामी बदमाश विनोद को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। आरोपी के खिलाफ थाना छायंसा में हत्या की कोशिश की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज है।

क्राइम ब्रांच सेक्टर 17 के प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप मोर ने बताया कि आरोपी ने अपने साथियों सुनील, अजय और श्याम उर्फ सोनू के साथ मिलकर 27 अगस्त 2020 को छायंसा थानाक्षेत्र में स्थित सैनी ढाबे पर नशे की हालत में किसी बात को लेकर महेंद्र पर चाकू से वार करके उसे बुरी तरह घायल कर दिया था। आरोपी विनोद पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए राजस्थान व उत्तर प्रदेश में अपने रिश्तेदारों के पास फरारी काट रहा था और फिलहाल फरीदाबाद आया हुआ था।

क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों में साइबर तकनीकी की सहायता से कड़ी मशक्कत करने के पश्चात आरोपी को नीलम पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी विनोद पुत्र राजन फरीदाबाद के मोहना गांव का रहने वाला है।आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है और उसके साथियों की पुलिस द्वारा तलाश की जा रही है जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: