Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद पहुंचे बाबा रामदेव ने कहा पतंजलि निर्मित कोरोनिल ही है कोरोना की दवा 

Baba-Ramdev-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद। हरिद्वार कुंभ से लौटते श्री सिद्धदाता आश्रम के अधिपति श्रीमद जगदगुरु रामानुजाचार्य स्वामी श्री पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज योगगुरु बाबा रामदेव के आमंत्रण पर योगग्राम पहुंचे। जहां बाबा रामदेव ने उन्हें कोरोना काल की भयावहता और उससे बचने के उपाय भी बताए।

बाबा रामदेव ने बताया कि वर्षों से हमारे आयुर्वेद ने जीवन रक्षक दवाइयों को दैनिक जीवन का हिस्सा बना दिया है। लेकिन आज अंग्रेजी काल में हम अपने ज्ञान को भूलकर विदेशियों के पीछे भाग रहे हैं और अनेक समस्याओं का सामना कर रहे हैं।

स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज को बाबा रामदेव ने बताया कि उनके पतंजलि योगपीठ द्वारा निर्मित कोरोनिल किट को लेकर कोई कुछ भी कहे लेकिन आज कोरोना काल में यह जीवन रक्षक दवा साबित हो रही है। हमारे कोरोना की दवा यही है कि हम अपने शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाएं। हम कोरोना हो या कोई भी अन्य बीमारी हो, अपने शरीर की प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाकर और सही दवा लेकर अपना जीवन बचा सकते हैं।

बाबा रामदेव से मिलकर फरीदाबाद लौटे स्वामी पुरुषोत्तमाचार्य जी महाराज ने बताया कि पतंजलि योगपीठ का योगग्राम दुनिया में भारत के ज्ञान को फैलाने का काम कर रहा है। यदि इसी प्रकार के कार्य अन्य धर्म एवं अध्यात्म की विभूतियां करने लगें तो कोई हमें विश्वगुरु बनने से नहीं रोक सकता है।

उन्होंने बताया कि श्री सिद्धदाता आश्रम द्वारा भी स्वास्थ्य, शिक्षा और गौसेवा सहित अनेक प्रकल्प चलाए जा रहे हैं जिनसे लाखों लोगों को लाभ हो रहा है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: