Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

एयरफोर्स स्टेशन जाने वाली देश की सबसे घटिया सड़क फरीदाबाद में है- अवतार सिंह 

Pyali-Road-Protest-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 16 मार्च: प्याली-हार्डवेयर सडक़ निर्माण की मांग को लेकर अनशनकारी बाबा रामकेवल का धरना आज 12वें दिन में प्रवेश कर गया। आज क्रमिक अनशन पर समाजसेवी भगवानदास डूडेजा बैठे। बाबा को समर्थन देने पहुंचे युवा समाजसेवी अवतार सिंह ने कहा कि कई वर्षों से ये सड़क जर्जर है और कई मौतों पर भी नेता अधिकारी नहीं जाग रहे हैं जिसकी जितनी निंदा की जाए कम होगी। उन्होंने कहा कि इस सड़क से आने-जाने वाले अधिकतर मजदूर व् आम आदमी होते हैं जो आस-पास की कालोनियों में रहते हैं और यही कारण है कि लाखो लोगों का कोई ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि इसी सड़क से होकर एयरफोर्स के जवान भी डबुआ एयरफोर्स स्टेशन आते जाते हैं और उनकी भी अनदेखी की जा रही है जो सोंचे का विषय है। उन्होंने कहा कि देश की शायद ये सबसे घटिया सड़क होगी जो एयरफोर्स स्टेशन जाती है। 

धरना स्थल पर उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए अनशनकारी बाबा रामकेवल ने कहा कि निगम अधिकारियों को सडक़ बनाने के लिए रूचि दिखानी चाहिए और जल्द से जल्द टैंडर प्रक्रिया पुन: करनी चाहिए, ताकि इस खूनी सडक़ का निर्माण हो सकें। उन्होंने कहा कि रोजाना धरना स्थल पर लोगों आकर अपना जन समर्थन दे रहे है। उन्होंने सडक़ से गुजरने वाले सभी लोगों से अनुरोध किया है कि वह सडक़ बनवाने के लिए निगम पार्षदों, जनप्रतिनिधियों से गुहार लगाए की वह इस सडक़ की सुध लें और निगम प्रशासन पर दवाब बनाए।

अनशन पर बैठे भगवान दास डूडेजा, राकेश उर्फ रक्कू, नरेश शर्मा, स. प्रीतपाल सिंह ने कहा कि आज धरने का 12वां दिन है, लेकिन निगम के नकारा अधिकारी धरना दे रहे बाबा रामकेवल से मिलने भी नहीं आए। उन्होंने जिला उपायुक्त एवं नगर निगम आयुक्त डा. यशपाल यादव से मांग की है कि वह धरनास्थल पर आकर सडक़ निर्माण की वस्तुस्थिति से लोगों को अवगत कराए।

आज के इस धरने में सरदार प्रीतपाल सिंह, नरेश शर्मा, प्रमोद भड़ाना, सरदार कुलदीप सिंह, शबनम नरेश शर्मा, नरेंद्र भाटिया, गुलशन, दीपक त्रिपाठी, साहिल मग्गू, सतीश चोपड़ा, काले सलूजा आदि विशेष रूप से मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: