Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नूह में 6084 बोतल अंग्रेज़ी शराब पकड़ी गई, तस्कर फरार 

Nuh-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 22 मार्च - हरियाणा पुलिस ने जिला नूंह में स्क्रैप की दुकान से तस्करी करने के लिए ट्रक में लोड की जा रही अवैध अंग्रेजी शराब की 6084 बोतलें बरामद की हैं।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने राजस्थान नंबर के ट्रक को जब्त कर अवैध शराब की 507 पेटी को कब्जे में लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस को एक गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी इरफान ने पुन्हाना-होडल रोड के नजदीक स्थित अपनी स्क्रैप की दुकान में कहीं से अवैध अंग्रेजी शराब की पेटियां छिपा कर रखी हैं, जिन्हें बेचने के लिए एक ट्रक में लोड किया जा रहा है। सूचना के आधार पर, पुलिस ने उक्त स्थान पर छापेमारी की जहां आरोपियों द्वारा स्क्रैप की दुकान से ट्रक में शराब की पेटियां भरी जा रही थी। पुलिस को पास आते देख तीन आरोपी खेतों में भागने में कामयाब रहे। सभी की पहचान कर ली गई है और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीम भेजी जा रही हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।            

एक अन्य मामले में, पुलिस ने नूंह जिले से एक उद्घोषित अपराधी व 5000 रुपये का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है। इसकी गिरफ्तारी से हत्या, हत्या के प्रयास, पशु तस्करी से जुड़े लगभग डेढ़ दर्जन जघन्य आपराधिक का खुलासा हुआ है। पुलिस ने एक गुप्त सूचना के बाद आरोपी जमील को गांव लुहिंगाकलां से गिरफ्तार किया। पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी।  बदमाश से पूछताछ पर और भी वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: