Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

निगम अधिकारियों के साथ लेजर वैली पार्क पहुंचे एनआईटी के विधायक नीरज शर्मा 

Neeraj-Sharma-MLA-NIT
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 3 मार्च। एनआईटी-86 के विधायक नीरज शर्मा ने आज निगम अधिकारियों के साथ स्व0 रणबीर सिंह हुडडा लैजरवैली पार्क का निरीक्षण किया। इस मौके पर उनके साथ नगर निगम के पूर्व सीनियर डिप्टी मेयर मुकेश शर्मा, मुख्य अभियंता बी0के0 कर्दम, कार्यकारी अभियंता, एसडीओ व जेई होटिकल्चर भी उपस्थित थे।

विधायक   द्वारा लैजरवैली पार्क का निरीक्षण के दौरान जगह-जगह ट्रैक और टाईलें टूटी तथा पार्क में लगे हुए झूले टूटे हुए मिले। इसके अलावा शौचालयों तथा पार्कों में भी गंदगी देखने को मिली जिस पर विधायक  ने नाराजगी प्रकट की। उन्होंने निरीक्षण के दौरान पार्क के चारों तरफ बड़ी-बड़ी सूखी घास भी उग जो उग रही थी उन्हें काटने तथा प्रतिदिन घास को पानी देने को भी कहा। उन्होंने निगम के अधिकारियों से पार्क की दुर्दशा में सुधार करने के भी निर्देश दिए। विधायक नीरज शर्मा ने मुख्य अभियंता को कहा कि लैजरवैली पार्क में एक बोर्ड लगाया जाए और उक्त पार्क में कार्यरत जिस-जिस सफाई कर्मचारी और माली की डयूटी है उसका नाम और मोबाइल नंबर इस बोर्ड पर अंकित किया जाए। 

पार्क में कार्यरत सफाई कर्मचारी और माली की डयूटी कहीं और न लगाई जाए। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी निजी ग्रांट से भी इसमें लगभग 17 लाख  रूपये दिये है ताकि पार्क में सुधार हो सकें। निगम के मुख्य अभियंता बी0के0 कर्दम ने विधायक जी से पार्क में जो भी असुविधाएं है उनमें सुधार लाने हेतु 20 दिन का समय मांग और कहा कि जल्द ही निगम की कोशिश रहेगी पार्क में सुधार देखने को मिले।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: